छोटी बच्ची बनी Teacher अपनी बिल्ली को सिखाया Treadmill पर चलना, वायरल हुआ Video !

49 सेकेंड के इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि नन्ही बच्ची ट्रेडमिल पर लीड ले रही है और चल रही है। वह अपनी पालतू बिल्ली को डिवाइस पर चलने का तरीका दिखाती है।

सोशल मीडिया (social media) पर एक वीडियो इन दिनों काफी लोगों का दिल जीतने में कामयाब होता नज़र आ रहा है। इस वायरल वीडियो में एक बच्ची और उसकी पेट बिल्ली के बीच कि ट्विनिंग (TWINNING) देखते ही बन रही है। सोशल मीडिया (social media) पर वायरल इस वीडियो में एक छोटी लड़की अपनी पालतू बिल्ली को ट्रेडमिल (Treadmill) का इस्तेमाल करना सिखाती दिख रही है।

बिल्ली का बच्ची जैसा करतब

49 सेकेंड के इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि नन्ही बच्ची ट्रेडमिल (Treadmill) पर लीड ले रही है और चल रही है। वह अपनी पालतू बिल्ली को डिवाइस (EACHERDevice) पर चलने का तरीका दिखाती है। बिल्ली ने पीछा किया। वह भी ट्रेडमिल (Treadmill) पर उठी और ठीक बच्ची जैसी ही हसकत करते हुए नज़र आई। । छोटी बच्ची इस बात को लेकर बहुत उत्साहित थी और अपने पालतू जानवर के साथ खेलते हुए वह खिलखिलाकर हंस पड़ी।

लाखों कि संख्या में देखा गया वीडियो

सोशल मीडिया पर वायरल हुए बिल्ली और बच्ची के वीडियो को अब तक 6 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है और इसे ट्विटर हैंडल (Twitter handle) Yoda 4ever पर शेयर किया गया था। इस वीडियो को देख सोशल मीडिया पर इसे काफी लोगों द्वारा बहुत सराहा भी जा रहा है लोगों कि कमेंट्स कि अगर बात करे तो लोगों ने प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि यह बिल्ली मुझे बेहतर तरीके से ट्रेडमिल (Treadmill) का प्रयोग कर रही है वहीं हज़ारो कि संख्या में लोगों ने बच्ची और बिल्ली के इस प्यार को प्यारा बताया।

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईट के लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button