अभिनेता रणदीप हुड्डा ,बुधवार को मणिपुर में शादी के बंधन में बंधे, देखे तस्वीरें !

बॉलीवुड में अपने अभिनय की धाक जमाने वाले अभिनेता रणदीप हुड्डा ,बुधवार को मणिपुर में शादी के बंधन में बंधे।

बॉलीवुड में अपने अभिनय की धाक जमाने वाले अभिनेता रणदीप हुड्डा ,बुधवार को मणिपुर में शादी के बंधन में बंधे। उन्होंने मणिपुर रीति-रिवाज से अपनी लॉन्ग टाइम गर्लफ्रैंड लैशराम से शादी की। जिसकी तस्वीरें आज सोशल मीडिया पर छाई हुई है।

Randeep Hooda Marriage: पहली तस्वीर आई सामने, जाने कहां और किससे हुई शादी?  » Desh Drishti

रणदीप की शादी से ग्रामीणों में खुशी का माहौल

अपने अभिनय की धाक जमाने वाले रोहतक के अभिनेता रणदीप हुड्डा की बुधवार को मणिपुर में शादी हुई तो उनके पैतृक गांव रोहतक के जसिया में भी ग्रामीणों ने शादी की खुशियां मनाई हैं। ग्रामीणों का कहना है कि रणदीप की शादी से ग्रामीणों में खुशी का माहौल है। शादी के बाद नवदंपती गांव में भी आएंगे।

Pics: Randeep Hooda Gets Married In Manipuri Tradition

मणिपुरी रस्मों से शादी की

बॉलीवुड अभिनेता रणदीप हुड्डा का पैतृक गांव जसिया है। रणदीप हुड्डा ने बुधवार को मणिपुर में मणिपुरी रस्मों से शादी की है। मणिपुरी मॉडल और अभिनेत्री लिन लैशराम से शादी कर वे मणिपुर के इंफाल में अपने करीबी दोस्तों और परिवार के सदस्यों के बीच शादी के बंधन में बंध गए।अभिनेता रणदीप हुड्डा मणिपुरी की लैशराम के साथ परिणय सूत्र में बंध गए।

Randeep Hooda and Lin Laishram are married. Here's a look at the wedding  ceremony in Manipur | Filmfare.com

मणिपुरी मॉडल और अभिनेत्री लिन लैशराम से शादी

जिले के जसिया के ग्रामीणों ने भी रणदीप की शादी की खुशियां मनाईं। नव दंपती के गांव में आने पर समारोह आयोजित किया जाएगा। रणदीप हुड्डा ने मणिपुरी मॉडल और अभिनेत्री लिन लैशराम से शादी की है। वे मणिपुर के इंफाल में अपने करीबी दोस्तों और परिवार के सदस्यों के बीच शादी के बंधन में बंध गए।

Randeep Hooda-Lin Laishram Wedding Photo, Picture, Images, Video: FIRST  photos from Randeep Hooda and Lin Laishram's wedding out; the couple look  stunning in traditional Manipuri outfits | - Times of India

जमीन से जुड़े हुए हैं रणदीप

रणदीप के शादी के बंधन में बंधने पर जसिया गांव में रहने वाली उनकी चाची-ताईयों व बहनों सहित सभी ग्रामीणों में खुशी है। रणदीप की चाची ने बताया कि रणदीप जमीन से जुड़े हुए हैं।

Randeep Hooda, Lin Laishram share first pics from wedding as husband and  wife - India Today

बहुत बड़े आदमी हो गए रणदीप

रणदीप जब गांव आते हैं तो सभी से हंसी खुशी मिलते हैं। दो माह पहले भी वे गांव में आए थे तो सभी से मिले थे। अब वो बहुत बड़े आदमी हो गए हैं। वे सब उनसे पहले भी शादी करने की बात कहते थे। अब रणदीप की शादी होने से ग्रामीणों में बहुत खुशी है।

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईट के लिए आप यहां http://www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button