Jhalak Dikhhla Jaa 10: झलक दिखला जा के सेट पर पहुंचे किली पॉल ने माधुरी दीक्षित संग किया जमकर डांस !

तंजानिया की इंटरनेट सनसनी किली पॉल, जो अपनी बहन नीमा के साथ भारतीय गीतों को लिप-सिंक करने के लिए जानी जाती हैं,

तंजानिया की इंटरनेट सनसनी किली पॉल, जो अपनी बहन नीमा के साथ भारतीय गीतों को लिप-सिंक करने के लिए जानी जाती हैं, सोशल मीडिया पर काफी लोकप्रिय हैं। वह टेलीविजन शो झलक दिखला जा 10 में विशेष अतिथि के रूप में नजर आने वाले हैं। वह बॉलीवुड ट्रैक पर अपने डांस मूव्स के साथ जज करण जौहर, माधुरी दीक्षित नेने और नोरा फतेही का मनोरंजन करेंगे। किली माधुरी के साथ पैर मिलाएगी और 1994 की फिल्म अंजाम से अपना प्रसिद्ध ट्रैक चने के खेत में गाएगी।

Kili Paul ने माधुरी दीक्षित संग 'चने के खेत में' गाने पर किया जबरदस्त डांस,  वायरल हुआ वीडियो - Kili Paul dances with Madhuri Dixit on the song Chana Ke  Khet Mein

वह डांस रियलिटी शो में प्रदर्शन करने के अपने अनुभव को साझा करते हैं और कहते हैं: “मेरे लिए नृत्य करने की खुशी की तुलना में कुछ भी नहीं है और इसलिए मैं ‘झलक दिखला जा 10’ में शामिल होने के लिए रोमांचित हूं। मुझे भारत से अटूट प्यार मिला है और जैसा कि हर कोई बता सकता है, मैं इसकी संस्कृति और बॉलीवुड से जुड़ा हुआ हूं।”

Madhuri Dixit Teaches Kili Paul Steps To Her Song On Jhalak Dikhhla Jaa 10  - News001

किली पॉल आगे कहते है कि “इस शो में महान नर्तकियों के साथ पैर हिलाना अद्भुत रहा है। मैं इस शो में कुछ बेहतरीन यादें बना रहा हूं। मेरा गर्मजोशी से स्वागत करने के लिए मैं प्रतियोगियों और जज करण जौहर, माधुरी दीक्षित नेने और नोरा फतेही को धन्यवाद देता हूं।”

 

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईटके लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button