UP News: 7 बच्चों का पिता करने पहुंचा पांचवां निकाह, मंसूबे पर फिरा पानी !

उत्तर प्रदेश के सीतापुर में 7 बच्चों के पिता द्वारा पांचवां निक़ाह करने का एक मामला सामने आया है।

उत्तर प्रदेश के सीतापुर में 7 बच्चों के पिता द्वारा पांचवां निक़ाह करने का एक मामला सामने आया है। शख़्स चोरी छुपे निक़ाह की तैयारी में था। लेकिन उसके इस मंसूबे पर तब पानी फिर गया, जब निक़ाह के दौरान उसके सातों बच्चों ने मौके पर पहुंचकर पिता की पिटाई कर दी।

हालांकि पिता और बच्चों के हंगामे के बीच निक़ाह के लिए आई पांचवी दुल्हन मौक़ा देखते ही फरार हो गई। पुलिस ने मौके से बच्चों की तहरीर पर केस दर्ज कर पिता को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू कर दी है। फिलहाल दोनों पक्षों के बीच पुलिस बातचीत करवा रही है।

क्या था पूरा मामला

दरअसल, यह पूरा मामला देहात कोतवाली के सरदार कॉलोनी इलाके का है। रदार कॉलोनी इलाके के मोहल्ला पटिया के रहने वाला 45 वर्षीय शफी अहमद अपनी पांचवीं बीवी का सपना संजोकर निकाह की तैयारी में मशगूल था।

जिसके बाद शफी अहमद बच-बचकर निकाह करने जा रहा था। उसी दौरान उनके सातों बच्चों को इस बात की भनक लग गयी और वो सभी मां के साथ मौके पर पहुंच गए और जमकर पिता को कूट दिया। आयी हुई दुल्हन की ओर जब विरोध किया गया, तो दोनों में मारपीट शुरू हो गयी जिसके बाद स्थानीय पुलिस ने मौके पर पहुंचकर दोनों को शांत कराया।

बच्चों ने लगाया ये आरोप

शफी अहमद के सतो बच्चों ने रिपोर्ट दर्ज कराया और बतया की उनके अपनी पहली बीवी को तलाक दे दिया है। दूसरी शादी जिससे की वह बच्चो की मां हैं। बच्चों का आरोप है कि इसके बाद पिता ने तीसरी और चौथी निक़ाह सब से छुपाकर कर ली थी। साथ ही उन्होंने बताया कि बच्चों का कहना है कि पिता पिछले कुछ महीनों से हम लोगों को खर्चा नही दे रहे थे और पांचवी शादी करने जा रहे थे, इसकी सूचना जब हम लोगों को हुई तो हम सभी लड़की के घर पहुंचकर इस निकाह का विरोध किया ,जिसके बाद लड़की के परिवार वालों ने हम सभी से मारपीट शुरू कर दिया।

 

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईट के लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button