Nitin Manmohan Health Update: जानिए, हार्ट अटैक के बाद कैसी है प्रोड्यूसर नितिन मनमोहन की हालत !

फिल्म निर्माता नितिन मनमोहन को बीती रात 4 दिसंबर की रात अचानक दिल का दौरा पड़ा। इसके बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया था।

फिल्म निर्माता नितिन मनमोहन को बीती रात 4 दिसंबर की रात अचानक दिल का दौरा पड़ा। इसके बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया था। नितिन को कोकिलाबेन धीरूभाई अंबानी अस्पताल में भर्ती कराया गया था।

अब उनकी सेहत के मामले में एक बड़ा अपडेट सामने आया है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, नितिन मनमोहन की हालत अभी भी गंभीर बनी हुई है। डॉक्टरों ने बताया कि नितिन का इलाज चल रहा है और उसकी हालत गंभीर बनी हुई है. नितिन का इलाज चल रहा है।

स्थिति चिंताजनक बनी हुई है

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, नितिन मनमोहन को लगातार दवाएं दी जा रही हैं. डॉक्टरों ने बताया कि दवाओं का असर जरूर हो रहा है। लेकिन अब तक उनकी हालत में कोई सुधार नहीं हुआ है। नितिन की हालत गंभीर बताई जा रही है। नितिन की सेहत को लेकर उनके परिवार और दोस्तों की चिंता बढ़ गई है। हर कोई नितिन के जल्द स्वस्थ होने की कामना कर रहा है. अभिनेता अक्षय खन्ना भी नितिन से मिलने अस्पताल पहुंचे।

लंबे समय से बॉलीवुड में काम कर रहे हैं

नितिन मनमोहन कई सालों से बॉलीवुड में सक्रिय हैं। नितिन ने ‘बोल राधा बोल’ और ‘दस’ जैसी हिट फिल्में प्रोड्यूस की हैं। नितिन की हालत गंभीर होने की खबर के बाद बॉलीवुड सितारे उनके जल्द स्वस्थ होने की कामना कर रहे हैं।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक नितिन का इलाज चल रहा है। उनके शीघ्र स्वस्थ होने की कामना करते हैं। हालांकि अभी तक उनकी सेहत में कोई खास सुधार नहीं देखा गया है। 4 दिसंबर को नितिन को हार्ट अटैक आया था। जिसके बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया था।

 

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईट के लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button