अग्निपथ योजना विरोध : जंतर मंतर में समर्थन करने पहुंचे दिल्ली कैबिनेट मंत्री गोपाल राय !

साथ ही मंत्री गोपाल राय ने कहा कि आज देश में बेरोजगारी कि समस्या के लिए राष्ट्रीय रोजगार नीति बनाना अनिवार्य है।

संयुक्त रोजगार आंदोलन समिति (SRAS) द्वारा अग्निपथ योजना के विरोध में आज जंतर मंतर ( jantar mantar ) , दिल्ली पर प्रदर्शन किया गया।

मोदी सरकार पर सेना के अपमान का आरोप

मोदी सरकार के अग्निपथ योजना के खिलाफ संयुक्त रोजगार आंदोलन समिति ने जमकर विरोध प्रदर्शन किया और सरकार के खिलाफ नारेबाजी की। संयुक्त रोजगार आंदोलन समिति ने मोदी सरकार पर सेना के अपमान का आरोप लगाया है। संयुक्त रोजगार आंदोलन समिति द्वारा विरोध प्रदर्शन के समर्थन में पहुँचे दिल्ली के कैबिनेट मंत्री गोपाल राय ने कहा कि इस देश के अंदर छात्र और जवान जो सेना में भर्ती के लिए तैयारी कर रहे है।

भाजपा कार्यालयों में सिक्योरिटी की नौकरी देंगे

वो आज पूरे देश में अग्निपथ योजना का विरोध हो रहा है। लेकिन आज जंतर मंतर पर शांतिपूर्ण प्रदर्शन को प्रतिबंधित कर दिया गया है। यह लोकतंत्र की हत्या है लेकिन इससे अग्निपथ योजना के खिलाफ आवाज़ बंद नहीं होगी। कल जिस तरह से भाजपा के नेता कैलाश विजयवर्गीय ने कहा अग्निवीरो को हम भाजपा कार्यालयों में सिक्योरिटी की नौकरी देंगे।

भाजपा की मानसिकता क्या है ?

यह इस तरह से दर्शाता है कि भाजपा की मानसिकता क्या है ? अग्निपथ योजना के घोषित होने पांच दिन के अंदर पांच तरह के परिवर्तन किए गए है। यह इस बात को दर्शा रहा है कि अग्निपथ योजना केंद्र सरकार द्वारा बिना तैयारी के लाई हुई योजना है।

बातचीत करके बेरोजगारी का समाधान निकालें

साथ ही मंत्री गोपाल राय ने कहा कि आज देश में बेरोजगारी कि समस्या के लिए राष्ट्रीय रोजगार नीति बनाना अनिवार्य है। यह सरकार सब से बातचीत करके बेरोजगारी का समाधान निकालें | जिससे सबको रोजगार मिल सके, एक सही मानचित्र तैयार हो सके और एक नीति बन सके।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button