क्या से क्या हो गया : अभिनेत्री को सर्जरी कराना पड़ा भारी, चेहरे की हुई दुर्दशा !

स्वाति ने अपनी हालत के लिए डॉक्टर को जिम्मेदार ठहराया है और गलत इलाज करने का भी आरोप लगाया है, खराब सर्जरी के बाद की कुछ तस्वीरें भी सामने आई

कन्नड़ अभिनेत्री स्वाति सतीश ( Swati satish ) ने हाल ही में भारी कीमत पर रूट कैनाल सर्जरी करवाई। दरअसल गलत इलाज के चलते स्वाति सतीश का चेहरा खराब हो गया था। स्वाति की खराब सर्जरी के बाद की कुछ तस्वीरें भी सामने आई हैं। जिसमें साफ है कि उनका चेहरा काफी खराब है। स्वाति ने अपनी हालत के लिए डॉक्टर को जिम्मेदार ठहराया है और गलत इलाज करने का भी आरोप लगाया है।

पूरा चेहरा सूज गया और दर्द शुरू

रिपोर्ट्स के मुताबिक, बेंगलुरु की रहने वाली स्वाति सतीश की हाल ही में रूट कैनाल सर्जरी हुई है। फिर उसका पूरा चेहरा सूज गया और दर्द शुरू हो गया। डॉक्टर ने स्वाति को आश्वासन दिया कि 2-3 दिनों में उसका चेहरा ठीक हो जाएगा और सूजन दूर हो जाएगी। लेकिन, 3 हफ्ते बाद भी उसकी हालत वैसी ही थी, न स्वाति के चेहरे पर सूजन थी और न ही दर्द। उसका पूरा रूप खराब हो गया है, जिससे स्वाति को पहचानना मुश्किल हो गया है। नतीजतन स्वाति ने घर से निकलना बंद कर दिया है।

एनेस्थीसिया की जगह सैलिसिलिक एसिड दिया

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक स्वाति ने डॉक्टर पर इलाज और दवाओं के बारे में गलत और अधूरी जानकारी देने का आरोप लगाया है. आरोप है कि इलाज के दौरान उन्हें एनेस्थीसिया की जगह सैलिसिलिक एसिड दिया गया। स्वाति को इस बात का पता तब चला जब वह इलाज के लिए दूसरे अस्पताल गई। अब स्वाति सतीश घर पर हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button