भाई का प्यार उर्वशी रौतेला को खींच लाया गांव, शादी में मचाएगी धूम, वादियों के पहुंचकर क्लिक की फोटो !

बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला अक्सर अपने रिलेशनशिप को लेकर सुर्खियों में बनी रहती हैं। इन दिनों उर्वशी अपने पैतृक गांव सक्मुंडा पहुंच गई हैं।

बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला अक्सर अपने रिलेशनशिप को लेकर सुर्खियों में बनी रहती हैं। इन दिनों उर्वशी अपने पैतृक गांव सक्मुंडा पहुंच गई हैं। उत्तराखंड के मैदानी इलाके में स्थित इस गांव में भाई की शादी में पहुंचीं उर्वशी सिद्धबली मंदिर में दर्शन करने पहुंचीं।

यहां पहुंचकर उर्वशी ने तस्वीर खिंचवाई और पूजा-अर्चना कर भंडारे का प्रसाद ग्रहण किया। उर्वशी उत्तराखंड से ताल्लुक रखती हैं। जयहरीखाल प्रखंड के सकमुंडा की रहने वाली उर्वशी इन दिनों मुंबई में रहती हैं और अपने गांव की वादियों का लुत्फ उठा रही हैं।

उर्वशी भाई की शादी में शामिल होने पहुंचीं

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक उर्वशी अपने भाई की शादी के लिए गांव पहुंची हैं। उर्वशी कोटद्वार स्थित देवी रोड स्थित अपने आवास पर विश्राम करने के बाद अपने पैतृक गांव सक्मुंडा पहुंचीं। उर्वशी स्कूल की छुट्टियों में भी इस गांव में मौज-मस्ती करने जाया करती थीं। अब एक बार फिर उर्वशी के भाई के प्यार ने उन्हें इस हद तक खींच लिया है। उर्वशी को लेकर उनके माता-पिता भी पहुंच गए हैं। इधर उर्वशी भाई की शादी में खूब एन्जॉय करेंगी। इसके बाद वापस मुंबई लौट जाएंगे। उर्वशी को लेकर उनके माता-पिता भी पहुंच गए हैं। इधर उर्वशी भाई की शादी में खूब एन्जॉय करेंगी।

News18 Hindi

उर्वशी ऋषभ पंत को लेकर सुर्खियों में रहती हैं

उर्वशी रौतेला अक्सर मीडिया की सुर्खियों में बनी रहती हैं। इसके साथ ही क्रिकेटर ऋषभ पंत को लेकर भी मीडिया की सुर्खियां बटोरती हैं। दोनों के रिश्ते की खबरें सामने आई थीं। हालांकि, दोनों सितारों ने इन खबरों से पल्ला झाड़ लिया है।

लेकिन दोनों के फैंस उनका नाम सोशल मीडिया पर डालने से पीछे नहीं हटते हैं। उर्वशी हाल ही में टी20 वर्ल्ड कप के दौरान ऑस्ट्रेलिया पहुंची थीं। इस दौरान भी फैंस ने दोनों का नाम जोड़ना शुरू कर दिया था। हालांकि दोनों ने अपने रिश्ते से साफ इनकार किया है।

 

 

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईट के लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button