Karnataka Politics: राहुल गाँधी ने कर्नाटक में की नेताओं के साथ बैठक, कई अहम मुद्दों पर हुई चर्चा !

कांग्रेस नेता और पार्टी के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने मंगलवार रात कर्नाटक में पार्टी के नेताओं से 2023 के विधानसभा चुनावों के लिए एकजुट होकर काम करने और नेतृत्व और आंतरिक मामलों पर सार्वजनिक रूप से न बोलने का आग्रह किया।

कांग्रेस नेता और पार्टी के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने मंगलवार रात कर्नाटक में पार्टी के नेताओं से 2023 के विधानसभा चुनावों के लिए एकजुट होकर काम करने और नेतृत्व और आंतरिक मामलों पर सार्वजनिक रूप से न बोलने का आग्रह किया।

मुख्यमंत्री पद के लिए दिए दो नाम !

राहुल गाँधी ने कर्नाटक में राजनीतिक मामलों की समिति की बैठक में भाग लिया, जहां संगठनात्मक मामलों और आगामी विधानसभा चुनावों की तैयारियों पर चर्चा हुई। कर्नाटक में कांग्रेस ने मुख्यमंत्री पद को लेकर दो नेताओं- विधायक दल के नेता सिद्धारमैया और राज्य अध्यक्ष डी के शिवकुमार का नाम सामने रखा है। आपको बता दें कि राहुल गांधी बुधवार को दावणगेरे के जिला मुख्यालय में पूर्व मुख्यमंत्री सिद्धारमैया के 75वें जन्मदिन समारोह में भी शामिल होंगे। राहुल गाँधी ने अप्रैल में कर्नाटक के अपने अंतिम दौरे के दौरान 150 सीटें जीतने का लक्ष्य रखा था और पार्टी के बीच एकता का आग्रह किया था।

Related Articles

Siddaramaiah or Shivakumar who will be CM candidate from Congress in  Karnataka Know answer of former Chief Minister - India Hindi News -  कांग्रेस: पंजाब के बाद कर्नाटक में भी खींचतान, CM

आगामी विधानसभा चुनाव पर हुई चर्चा !

कांग्रेस महासचिव के सी वेणुगोपाल ने कहा कि समिति ने पार्टी संगठन और नीतिगत मामलों पर चर्चा की। बैठक में 2023 के विधानसभा चुनावों की तैयारियों पर भी चर्चा हुई। राजनीतिक मामलों की समिति बैठक करेगी और पार्टी के हित में सामूहिक निर्णय लेगी। उन्होंने आगे कहा, राहुल गांधी ने नेताओं से अपील करते हुए कहा की अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी (AICC) को कर्नाटक और केंद्र में भाजपा के कुशासन के खिलाफ आक्रामक और एकजुट होना है।
बैठक के बाद पत्रकारों से बात करते हुए उन्होंने कहा कि राहुल गांधी ने पार्टी नेताओं से कर्नाटक में एक जन-केंद्रित कांग्रेस सरकार स्थापित करने के लिए काम करने का आग्रह किया।

The Congress at war in Kerala and the rise of K.C. Venugopal - India Today  Insight News

एक साथ हाथ मिलाएगा कर्नाटक !

के सी वेणुगोपाल ने कहा कि कर्नाटक का पूरा नेतृत्व एक साथ हाथ मिलाएगा और 2023 के चुनावों में कर्नाटक को जीतेगा। उन्होंने कहा, जाने-अनजाने में मीडिया के सामने इधर-उधर कुछ बयान दिए जाते हैं। उस जाल में मत फंसो, पार्टी के नेताओं को अंदर या बाहर अलग-अलग आवाजों में नहीं बोलना चाहिए।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button