Farmani Naaz Shooting Video: “हर हर शम्भु” की Singer से मुस्लिम कटटरपंथी हुए नाराज !

सावन के महीने में हर कोई शिव की भक्ति में लीन है, वहीं सोशल मीडिया पर शिव भजन 'हर हर शम्भु खूब' तेज़ी से वायरल हो रहा हैं।

सावन के महीने में हर कोई शिव की भक्ति में लीन है वहीं सोशल मीडिया पर शिव भजन हर हर शम्भु खूब तेज़ी से वायरल हो रहा हैं। अब तक इस शिव भजन को सोशल मीडिया पर 36 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है जहां ये गाना हिन्दू समुदाय के लोगो को काफी पसंद आ रहा है, मुस्लिम समुदाय वहीं सिंगर से खासा नाराज नज़र आ रहा है। आपको बता दे कि, लाखो लोगो द्वारा पसंद किया जाने वाला यह गाना एक दूसरे समुदाय की लड़की ने गाया है जिसकी वजह से उसे काफी विवादों का सामना करना पड रहा है।

नाराज हुए मुस्लिम कटटरपंथी

हर हर शम्भु गाने वाली सिंगर का नाम फ़रमानी नाज़ है ,उन्होंने अपने यूट्यूब चैनल पर 24 जुलाई को एक शिव भजन अपलोड किया था जिसे अब तक 36 लाख बार देखा जा चुका है, इस भजन को हिन्दू समुदाय के लोग जितना ज्यादा पसंद कर रहे हैं , वहीं देवबंद के कई मौलानाओं ने फ़रमानी के हिन्दू भजन गाने को लेकर नाराज़ नजर आ रहे हैं। मुस्लिम कटटरपंथियों के मुताबिक फ़रमानी ने इस्लाम का अपमान किया हैं।

फ़रमानी के फेक अकाउंट से वायरल हुई तस्वीरें

फ़रमानी के नाम से एक फेक अकाउंट बना कर एक फोटो पोस्ट की गयी थी जिसमे लिखा था कि “मेरे पूर्वज पहले हिंदू थे। इसीलिए मैंने ‘हर हर शंभू भजन गाया। जल्द ही हिंदू धर्म में शामिल हो जाऊंगी।” यह फोटो पोस्ट करते ही सोशल मीडिया पर काफी तेज़ी से वायरल होने लगी।

https://twitter.com/farmaninaaz786/status/1554712537253363712?s=20&t=cpiIisKly1t6Ld97YdWqWw

जिसके बाद फ़रमानी ने अपने रियल ट्वीटर पर जाकर एक वीडियो शेयर किया जिसमे उन्होंने खुद बताया कि कोई उनका फेक अकाउंट बना कर अफवा फैला रहा हैं साथ ही उन्होंने लोगो से वीडियो के माध्यम से अपील की हैं कृपया आप उनकी फेक ID को रिपोर्ट करे।

 

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईटके लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं! आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं!

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button