UP Politics: श्रीकांत त्यागी मामले में अखिलेश ने भाजपा को घेरा, पीएम मोदी पर भी कसा तंज !

उत्तर प्रदेश के नोएडा स्थित ग्रैंड ओमेक्स सोसाइटी में महिला से अभद्रता के आरोपी श्रीकांत त्यागी के मामले में सियासी बयानबाजी अभी भी जारी है। इसी कड़ी में अखिलेश यादव ने श्रीकांत त्यागी को भाजपा से जुड़े होने का आरोप लगाया है। 

उत्तर प्रदेश के नोएडा स्थित ग्रैंड ओमेक्स सोसाइटी में महिला से अभद्रता के आरोपी श्रीकांत त्यागी के मामले में सियासी बयानबाजी अभी भी जारी है। इसी कड़ी में यूपी के पूर्व मुख्यमंत्री और समाजवादी पार्टी (SP) प्रमुख अखिलेश यादव ने एक बार फिर भारतीय जनता पार्टी पर हमला बोलै है। अखिलेश यादव ने श्रीकांत त्यागी को भाजपा से जुड़े होने का आरोप लगाया है।

भाजपा पर साधा निशाना !

गालीबाज नेता श्रीकांत त्यागी के मामले पर बयान देते हुए अखिलेश यादव ने कहा, भाजपा नेता ने जिस तरह से एक महिला के साथ अभद्रता की, यह भाजपा के चरित्र को दर्शाता है। सपा प्रमुख ने कहा, घटना के बाद वहां पहुंचे भाजपा सांसद को यह तक कहना पड़ा कि हमें शर्मिंदा होना पड़ रहा है कि हमारी सरकार है। अखिलेश ने कहा, भाजपा सांसद ही नहीं उत्तर प्रदेश के स्वास्थ्य मंत्री को भी राज्य के अस्पतालों के दौरा करने के बाद यह कहना पड़ा था कि हमें शर्मिंदा होना पड़ रहा है कि यहां हमारी सरकार है। हालांकि, बीजेपी ने श्रीकांत त्यागी का पार्टी से किसी भी तरह के संबंध से इंकार किया है।

Related Articles

Akhilesh meets Ramakant in jail: 'Fake cases being used to stifle Oppn  voice' | Cities News,The Indian Express

पीएम मोदी पर कसा तंज !

अखिलेश यादव ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर तंज कसते हुए कहा, प्रधानमंत्री ने कहा था कि नाले में अगर पाइप लगा दो और उस पर स्टोव रख दो तो चाय बन जाएगी। कुछ लोगों ने नाले में पाइप लगाने की कोशिश की। उनका स्टोव तो नहीं जला, लेकिन नाले में पाइप के रास्ते चोर एक ज्वैलर की दुकान में घुस गए और करोड़ों का सामान चोरी कर लिया। अखिलेश यादव ने यह दावा किया कि भाजपा सरकार के कार्यकाल में राज्य में चोरी, लूट, डकैती की वारदातें बढी हैं।

Mulayam Singh son Akhilesh Yadav and journalist Punya Prasoon Bajpai have  targeted PM Narendra Modi New Urban India Conclave program in Lucknow UP -  पीएम मोदी के लखनऊ दौरे पर अखिलेश यादव

आपको बता दें कि सपा प्रमुख अखिलेश यादव शनिवार को नोएडा के दौरे पर थे। इस दौरान उन्होंने तमाम मुद्दों पर मीडिया के सवालों का जवाब दिया।

 

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईटके लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button