पथरी का कराया ऑपरेशन, किडनी हुई गायब – डीएम से की शिकायत !

इटावा में सिविल लाइन थाना क्षेत्र के अंतर्गत आरटीओ ऑफिस तिराहा से पहले स्थित एक निजी हॉस्पिटल में औरैया निवासी ने पथरी निकलवाने के लिए ऑपरेशन कराया था

इटावा में सिविल लाइन थाना क्षेत्र के अंतर्गत आरटीओ ऑफिस तिराहा से पहले स्थित एक निजी हॉस्पिटल में औरैया निवासी ने पथरी निकलवाने के लिए ऑपरेशन कराया था आरोप है, की डॉक्टर ने किडनी भी निकाल ली मामला मुख्य चिकित्सा अधिकारी के सामने पहुंचा। जहां पीड़ित रीमा राजपूत पत्नी भूपेंद्र राजपूत निवासी खुशालपुर अजीतमल जिला औरैया द्वारा प्रार्थना पत्र दिया गया।

संचालक ने कहा कि ऐसी कोई भी घटना हमारे यहां नहीं

बाबरपुर में डॉक्टर बृजेश राजपूत द्वारा पति के पेट में पथरी होने पर ऑपरेशन के लिए इटावा लाया गया था। जहां डॉक्टर द्वारा पथरी के ऑपरेशन के साथ-साथ उसकी किडनी भी निकाल ली गई, जब उसे इस बात की जानकारी हुई, तो उसने मुख्य चिकित्सा अधिकारी को एक लिखित प्रार्थना पत्र दिया हॉस्पिटल के संचालक ने कहा कि ऐसी कोई भी घटना हमारे यहां नहीं हुई है।

जिलाधिकारी ने जांच कराकर कार्रवाई करने का दिलाया भरोसा

अधिकारी चाहे तो घटना की जांच कर ले घटना के संबंध में मुख्य चिकित्सा अधिकारी ने कहा कि घटना संज्ञान में आई। टीम गठित कर दी गई है,अगर हॉस्पिटल संचालक और डॉक्टर इस घटना में लिप्त पाए जाते हैं तो कड़ी कार्यवाही की जाएगी वही पीड़ित ने इटावा के जिलाधिकारी अविनाश कुमार राय से शिकायत की, जिलाधिकारी ने जांच कराकर कार्रवाई करने का भरोसा दिलाया हैं।

 

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाइट के लिए आप यहां http://www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें Facebook , Twitter , Instagram और Youtube पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं

 

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button