सोशल मीडिया से काजोल ने लिया ब्रेक, कहा- ‘मेरे जीवन की सबसे कठिन परीक्षा’

अपने चुलबुले और जीवंत व्यक्तित्व के लिए जानी जाने वाली काजोल को 90 के दशक की सबसे ऊर्जावान और पावरहाउस कलाकार के रूप में दर्शकों द्वारा पसंद किया जाता है।

अपने चुलबुले और जीवंत व्यक्तित्व के लिए जानी जाने वाली काजोल को 90 के दशक की सबसे ऊर्जावान और पावरहाउस कलाकार के रूप में दर्शकों द्वारा पसंद किया जाता है। अभिनेत्री ने एक लंबा सफर तय किया है और अजय देवगन से शादी करने के बाद भी वह एक खुशहाल जगह पर हैं। काजोल ने भले ही कम फिल्में कीं, लेकिन बॉलीवुड पार्टियों और अवॉर्ड शो में हमेशा अपनी उपस्थिति दर्ज कराई। शाहरुख खान के साथ उनकी प्रतिष्ठित केमिस्ट्री आज भी फिल्म प्रेमियों द्वारा पूजनीय है। वह हाल ही में अपने मजेदार पोस्ट के साथ इंस्टाग्राम पर काफी सक्रिय थीं। हालांकि अब उन्होंने कुछ निजी कारणों से सोशल मीडिया से ब्रेक लेने के संकेत दिए हैं।

सोशल मीडिया पर काजोल ने शेयर की पोस्ट

अभिनेत्री ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर काले रंग की पृष्ठभूमि में एक तस्वीर साझा की, जिसमें सफेद रंग में काफी कुछ लिखा हुआ था, “मेरे जीवन के सबसे कठिन परीक्षणों में से एक का सामना करना।” उसने अपनी पोस्ट को कैप्शन दिया, “सोशल मीडिया से ब्रेक लेना।” उसके पहले के पोस्ट इंस्टाग्राम से गायब थे, यह दर्शाता है कि उसने उन्हें हटा दिया होगा।

प्रशंसकों ने जताई चिंता

एक प्रशंसक ने टिप्पणी की, “मुझे नहीं पता कि ऐसा क्या हुआ जिसके कारण आपने ऐसा निर्णय लिया, लेकिन यह जान लें कि हम, प्रशंसक, आपसे प्यार करते हैं और हम आपके कैप्शन और सुंदर पोस्ट को याद करते हैं, हम आपको शुभकामनाएं देते हैं।” एक अन्य यूजर ने लिखा, ‘माफ करना, काजोल मैम, आप इस वक्त ऐसी स्थिति से गुजर रही हैं। कृपया जान लें कि मुसीबतें कभी टिकती नहीं हैं और आपका मजबूत ऊर्जावान स्व वापस आ जाता है। घाना से आप सभी को प्यार भेज रहा हूं ❤️।”

काजोल लस्ट स्टोरीज़ 2 में नज़र आएंगी

लस्ट स्टोरीज़ 2 की अभिनेत्री ने अपनी पोस्ट में लिखा था, “#truthoftheday दोनों लिंगों के अपने-अपने कायर और *##*** लेस हैं। चाल उनके लिंग द्वारा उनके मूल्य या उनकी बेकारता को देखने के लिए अंधा नहीं होना है #thishithome। उन्होंने आगे रुमी का एक उद्धरण जोड़ा और लिखा “अलविदा केवल उनके लिए है जो अपनी आँखों से प्यार करते हैं। जो अपने दिल और जान से प्यार करते हैं, उनके लिए जुदाई जैसी कोई चीज नहीं होती… रूमी।” काजोल अगली बार लस्ट स्टोरीज़ 2 में नज़र आएंगी, जो 2018 की एंथोलॉजी मूवी सीरीज़ की अगली कड़ी है।

 

 

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईट के लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

 

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button