विक्की कौशल: मदर्स डे पर माँ और सास के साथ शेयर की तस्वीरें,बरसाया प्यार

इस मधुर अवसर पर, कैटरीना कैफ और विक्की कौशल ने अपनी मां की कुछ अनमोल यादें साझा करते हुए नई तस्वीरें साझा कीं

विक्की कौशल ने मदर्स डे पर अपनी मां वीना कौशल और सास सुजैन टर्कोट के साथ तस्वीरें साझा कीं। तस्वीरें कैटरीना कैफ के साथ उनकी शादी की थीं, जो दिसंबर में हुई थी। पहली फोटो में विक्की को अपनी बारात में अपनी मां के साथ डांस करते देखा जा सकता है। उन्होंने कैटरीना की मां के साथ एक तस्वीर भी साझा की, जिसमें वह उनका आशीर्वाद लेते नजर आ रहे हैं।

मदर्स डे के मधुर अवसर पर, कैटरीना कैफ और विक्की कौशल ने अपनी मां और सास की कुछ कीमती यादें साझा करते हुए नई तस्वीरें साझा कीं। कैटरीना ने अपनी मां सुजैन तुरकोट और विक्की की मां वीना कौशल के साथ एक तस्वीर साझा की, जैसा उन्होंने उन्हें शुभकामनाएं दीं। उसने इसे कैप्शन दिया, “मदर्स डे,” नीले दिलों के झुंड के साथ।

जबकि, विक्की कौशल ने अपनी और कैटरीना के बड़े दिन की अनदेखी शादी की तस्वीरों की एक श्रृंखला को हटा दिया। इसे अपनी मां और सास को समर्पित करते हुए विक्की ने कुछ मजेदार तस्वीरें साझा कीं। एक तस्वीर में उनकी मां वीणा बारात के दौरान दिल खोलकर नाचती दिख रही हैं, जबकि दूसरी तस्वीर में कैटरीना और विक्की को सुजैन से आशीर्वाद लेते हुए दिखाया गया है।

विक्की और कैटरीना ने दिसंबर 2021 में राजस्थान में शादी की थी। तब से इस जोड़े ने अपने प्रशंसकों को उनके लिए मुस्कुराने और खुश करने के कई कारण दिए हैं क्योंकि उन्होंने मनमोहक और स्पष्ट तस्वीरें साझा की हैं।

दोनों का शूटिंग शेड्यूल काफी व्यस्त रहा है और विक्की ने कई फिल्मों में काम किया है और कैटरीना अपना समय श्रीराम राघवन की मेरी क्रिसमस को समर्पित कर रही हैं। हालांकि, कैटरीना और विक्की अक्सर छुट्टी लेने के लिए समय निकालते हैं और एक द्वीप पर छुट्टियां मनाने जाते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button