Kajol ने ‘सलाम वेंकी’ में आमिर खान के कैमियो को लेकर किया खुलासा !

काजोल इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'सलाम वेंकी' का जमकर प्रमोशन कर रही हैं। इस फिल्म में काजोल एक बार फिर अपने 'फना' को-स्टार आमिर खान के साथ नजर आएंगी।

काजोल इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘सलाम वेंकी’ का जमकर प्रमोशन कर रही हैं। इस फिल्म में काजोल एक बार फिर अपने ‘फना’ को-स्टार आमिर खान के साथ नजर आएंगी। आमिर फिल्म में स्पेशल कैमियो करते नजर आएंगे। वहीं काजोल ने एक इंटरव्यू के दौरान फिल्म में आमिर खान के काम को लेकर बात की है।

आमिर खान स्टाइलिश नहीं हैं

इंडियन एक्सप्रेस को दिए एक इंटरव्यू में फिल्म में मिस्टर परफेक्शनिस्ट के रोल के बारे में बात करते हुए काजोल ने बताया कि वह कमाल के हैं और फिल्म में बिल्कुल धमाकेदार हैं। एक्ट्रेस ने कहा कि आमिर के बारे में सबसे अच्छी बात यह है कि वह जिस भी चीज पर काम करते हैं, उसे स्टाइल नहीं करना पड़ता है. अभिनेत्री ने यह भी कहा कि वह पूरी तरह से उनके हैं, इस तथ्य के अलावा कि वह वास्तव में अच्छी फिल्मों के साथ आते हैं।

https://www.instagram.com/reel/Ck7u9zeKf1P/?utm_source=ig_web_copy_link

काजोल ने आमिर को बेहतरीन एक्टर बताया

काजोल ने आगे कहा कि आमिर काम करने के लिए एक अद्भुत अभिनेता हैं और वह अब भी कैमरे के सामने ईमानदारी से काम करते हैं। काजोल ने द इंडियन एक्सप्रेस को बताया कि वह वास्तव में उनकी प्रशंसा करती हैं।

सलाम वेंकी’ इच्छामृत्यु पर आधारित है

इच्छामृत्यु यानी इच्छामृत्यु को लेकर फिल्म ‘सलाम वेंकी’ बनी है. यह पूछे जाने पर कि एक ऐसे विषय पर फिल्म बनाने के लिए हिम्मत कैसे जुटानी पड़ती है जो भारत में बहुत गंभीर है और यहां तक ​​कि कानूनी भी नहीं है। इस पर काजोल कहती हैं कि इसके बारे में बात करने के लिए असाधारण साहस की जरूरत होती है, जो उनके अनुसार, हममें से ज्यादातर लोग ऐसा करने के बारे में कभी नहीं सोचेंगे, जो फिल्म में उनके किरदार सुजाता अपने बेटे के लिए करती हैं। हमारी बुद्धि और शिक्षा आड़े आएगी। उन्होंने रेवती के उन शब्दों को भी याद किया जिन्होंने कहा था कि कभी-कभी सबसे सरल लोग सबसे बहादुर होते हैं।

 

 

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईट के लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button