Raveena Tandon ने समर्थन के लिए NGO को दिया धन्यवाद !

रवीना टंडन इन दिनों सतपुड़ा टाइगर रिजर्व फोटोग्राफी और वीडियोग्राफी को लेकर विवादों में घिरी हुई हैं. वाहन संरक्षित क्षेत्र में नजदीक से बाघ की तस्वीर लेने को लेकर रवीना मुश्किल में पड़ गई हैं।

रवीना टंडन इन दिनों सतपुड़ा टाइगर रिजर्व फोटोग्राफी और वीडियोग्राफी को लेकर विवादों में घिरी हुई हैं. वाहन संरक्षित क्षेत्र में नजदीक से बाघ की तस्वीर लेने को लेकर रवीना मुश्किल में पड़ गई हैं। हालांकि रवीना ने इस मामले पर अपनी सफाई में कहा कि जिस वाहन में वह सफर कर रही थीं, वह वन विभाग का लाइसेंसी वाहन था और उनके साथ गाइड और ड्राइवर भी मौजूद थे. इसके अलावा वाइल्डलांस इको फाउंडेशन नाम के एक एनजीओ ने भी एक्ट्रेस का बचाव किया है। वहीं, एक यूजर के ट्वीट पर रवीना ने मजेदार ट्वीट भी किया है।

दरअसल, रवीना टंडन मध्य प्रदेश के सतपुड़ा टाइगर रिजर्व में घूमने निकली थीं, इस दौरान वह फोटोग्राफी-वीडियोग्राफी को लेकर सुर्खियों में रहीं। इस मामले में कई लोग रवीना के सपोर्ट में उतर आए हैं. एक यूजर ने ट्वीट कर लिखा, ‘रवीना जी एक भावुक प्रकृति प्रेमी और फोटोग्राफर हैं। प्रकृति प्रेमी होने के नाते वह अपनी जिम्मेदारी समझती है। अगर बाघ दहाड़ता है, तो इसका मतलब परेशान होना नहीं है। बाघ का कई बार वाहन की ओर गुर्राना स्वाभाविक है।

‘टाइगर गुर्राएगा नहीं तो क्या गाना गाएगा’

रवीना ने इस ट्वीट को रीट्वीट करते हुए एक मजेदार ट्वीट किया, ‘टाइगर गुर्राएगा नहीं तो पूंछ उठाकर गाएगा? मैं अपनी अगली फिल्म के डायलॉग आपसे छीन रहा हूं सर।

वाइल्डलांस इको फाउंडेशन ने भी सहयोग किया

वहीं, वाइल्डलांस इको फाउंडेशन नाम के एक एनजीओ ने रवीना का समर्थन करते हुए ट्वीट किया है। लिखा ‘रवीना टंडन के वाहन के टाइगर के करीब होने की खबर के संबंध में शाब्दिक और तथ्यात्मक रूप से त्रुटिपूर्ण है, जिप्सी एक अधिकृत गाइड और ड्राइवर द्वारा तय की गई सड़क पर चलती है। टाइगर स्वतंत्र रूप से चलता है और एक ट्रेंड ड्राइवर टाइगर की अचानक गतिविधियों पर प्रतिक्रिया नहीं करता है, जो उसे डरा सकता है। रवीना ने एनजीओ को रीट्वीट कर थैंक्यू कहा है।

tweet on raveena tandon

बता दें कि 25 नवंबर को बॉलीवुड एक्ट्रेस रवीना टंडन सतपुड़ा के टाइगर रिजर्व पहुंची थीं. इस दौरान एक्ट्रेस ने टाइगर के पास वाहन लेकर फोटोग्राफी और वीडियोग्राफी की थी, जिसे प्रतिबंधित टाइगर रोड बताया जा रहा है.

 

 

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईट के लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

 

 

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button