बेटी के एनआईसीयू में 100 दिन रहने के कारण का पिता निक जोनस ने किया खुलासा !

निक जोनास और प्रियंका चोपड़ा ने इस साल की शुरुआत में अपनी बेटी मालती मैरी चोपड़ा जोनास का स्वागत किया।

निक जोनस और प्रियंका चोपड़ा ने इस साल की शुरुआत में अपनी बेटी मालती मैरी चोपड़ा जोनास का स्वागत किया। हालाँकि इस जोड़े ने मई में इंस्टाग्राम पर अपनी बच्ची की पहली तस्वीर यह बताते हुए साझा की कि वह एनआईसीयू में 100 दिन बिताने के बाद आखिरकार घर पर थी। एक नए साक्षात्कार में निक ने खुलासा किया कि नए माता-पिता ने सोशल मीडिया पर इस बारे में क्यों बात की।

पीपल को दिए इंटरव्यू में निक जोनस ने खुलासा किया है कि उनके और प्रियंका के लिए अपनी बच्ची के अस्पताल में भर्ती होने के बारे में बात करना क्यों महत्वपूर्ण था, निक ने कहा, “मुझे लगता है कि हमने सोशल मीडिया पर जो साझा किया वो हमने महसूस किया। आभारी हैं कि बेबी को घर लेकर आ पाए लेकिन उन सभी लोगों को शुक्रिया जो हॉस्पिटल में इस जर्नी का हिस्सा रहे हैं। निक ने आगे कहा कि हम चाहते हैं कि लोगों को इस जर्नी के बारे में पता चले।  फिर चाहे वो डायबिटीज या कोई और चैलेंज हो जिससे हम गुजरे हैं, आप अकेले नहीं हैं।

 

निक ने आगे यह भी कहा कि प्रियंका हर चीज के बीच उनके लिए एक आदर्श साथी रही हैं और उन्होंने कहा कि वह पूरे समय एक “चट्टान” थीं और अभी भी उनकी यात्रा पर बनी हुई हैं। जब से प्रियंका और निक की बेटी घर आई है दोनों उसी के बारे में बात करती है।

एक टॉक शो में मालती के घर आने के बाद परिवार ने प्रियंका का पहला मदर्स डे कैसे मनाया, इस बारे में निक ने खुलासा किया और कहा कि उन्होंने उसे उसी के लिए एक खट्टे का पेड़ उपहार में दिया क्योंकि यह विकास और नई शुरुआत का प्रतीक है क्योंकि युगल अपने जीवन के नए चरण में कदम रखते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button