Patra Chawl Scam: 9 घंटे की लम्बी पूछताछ के बाद ED दफ्तर से बाहर निकली वर्षा राउत, बोली- दिया सारे सवालों के जवाब !

पात्रा चॉल घोटाले और लेनदेन से जुड़े मनी लॉन्ड्रिंग मामले में ED ने संजय राउत की पत्नी वर्षा राउत का बयान दर्ज किया। वर्षा राउत 9 घंटे की लंबी पूछताछ के बाहर ED दफ्तर से बाहर निकलीं।

पात्रा चॉल घोटाले और लेनदेन से जुड़े मनी लॉन्ड्रिंग मामले में ED ने संजय राउत की पत्नी वर्षा राउत का बयान दर्ज किया। वर्षा राउत 9 घंटे की लंबी पूछताछ के बाहर ED दफ्तर से बाहर निकलीं। वर्षा ने बाहर निकलते ही कहा कि उनसे जितने सवाल पूछे गए उन्होंने सबका जवाब दिया। उन्होंने कहा कि वह उद्धव ठाकरे के साथ है और उनका समर्थन करना जारी रखेंगे।

1034 करोड़ का है मामला !

प्रवर्तन निदेशालय ने वर्षा राउत से पात्रा चॉल के पुनर्विकास और संबंधित लेनदेन में कथित अनियमितताओं से जुड़े मनी लॉन्ड्रिंग मामले में पूछताछ की है। ED मुंबई के गोरेगांव इलाके में स्थित पात्रा चॉल के पुनर्विकास से संबंधित 1,034 करोड़ रुपये के कथित भूमि घोटाले से जुड़ी जांच में जुटी है। ED ने इस मामले में संजय राउत को गिरफ्तार भी किया है।

Related Articles

Patra Chawl redevelopment case: After searching his home for 9 hours, ED arrests Shiv Sena's Sanjay Raut

वर्षा बोली- एजेंसी का करेंगी पूरा सहयोग !

पूछताछ के बाद ED दफ्तर से बाहर निकलीं वर्षा राउत ने मीडिया से बातचीत करते हुए कहा कि वे उद्धव ठाकरे के साथ ही है। ED ने जितने सवाल मुझसे पूछे, मैंने सबके जवाब दिए हैं। उन्होंने यह भी कहा कि उन्हें ED के अधिकारियों ने फिर से नहीं बुलाया है, और अगर उन्हें फिर से बुलाया जाता है, तो वह एजेंसी के पूरा सहयोग करेंगी। आपको बता दें कि ED ने इसी हफ्ते की शुरुआत में वर्षा राउत को समन जारी किया था। उन्हें शनिवार को ED दफ्तर बुलाया गया था। वर्षा राउत सुबह 10:40 बजे दक्षिण मुंबई के बलार्ड एस्टेट स्थित ED ऑफिस पहुंची थीं, जहाँ उनसे पूछताछ की गयी।

Now, Sanjay Raut's wife Varsha Raut receives ED summons in money laundering case | Mumbai news - Hindustan Times

ED दफ्तर के बाहर भरी संख्या में पुलिसकर्मी तैनात !

इस दौरान ED दफ्तर के बाहर भारी संख्या में पुलिसकर्मियों की तैनाती की गयी थी। ED मुंबई के गोरेगांव इलाके में पात्रा चॉल के पुनर्विकास से संबंधित 1034 करोड़ रुपये के भूमि घोटाले की जांच कर रही है। मामले में संजय राउत को 1 अगस्त को गिरफ्तार कर लिया गया था। उन्हें 8 अगस्त तक जूडिशल कस्टडी में भेजा गया है।

Sharad Pawar To Go Ed Office In Mumbai, Prohibitory Orders Have Been Issued Under Section 144 - बैंक घोटाला मामले में बिन बुलाए मेहमान की तरह ईडी दफ्तर पहुंचेंगे शरद पवार, धारा
हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईटके लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं! आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं!

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button