आईपीएल 2024: पूर्व क्रिकेटर अनिल कुंबले ने प्लेऑफ के लिए चुनी ये चार टीमें, कहा…

आईपीएल 2024 टूर्नामेंट का रंग दिन-ब-दिन बढ़ता जा रहा है. प्लेऑफ के लिए चार टीमें भिड़ रही हैं। इसलिए कौन सी टीमें फाइनल में पहुंचेंगी इसकी उत्सुकता बढ़ गई है।

आईपीएल 2024 टूर्नामेंट का रंग दिन-ब-दिन बढ़ता जा रहा है. प्लेऑफ के लिए चार टीमें भिड़ रही हैं। इसलिए कौन सी टीमें फाइनल में पहुंचेंगी इसकी उत्सुकता बढ़ गई है। पूर्व क्रिकेटर अनिल कुंबले ने प्लेऑफ के लिए चार टीमों का पक्ष लिया है। आइए जानें इसमें कौन-कौन सी टीमें हैं।

आयपीएल 2024 स्पर्धेत सुरुवातीच्या टप्प्यातील 13 सामने पार पडले आहेत. मुंबई इंडियन्स वगळता सर्वच संघांनी आपल्या विजयाचं खातं खोललं आहे. साखळी फेरीतील तिसरा टप्पा सुरु असताना माजी क्रिकेटपटू अनिल कुंबळे यांनी प्लेऑफसाठी चार संघांना पसंती दिली आहे. सध्याच्या कामगिरीच्या आधारावर अनिल कुंबळे यांनी हे भाकीत केलं आहे.

अनिल कुंबले ने प्लेऑफ के लिए चार टीमों का समर्थन किया

आईपीएल 2024 के शुरुआती चरण के 13 मैच पूरे हो चुके हैं। मुंबई इंडियंस को छोड़कर सभी टीमों ने अपनी जीत का खाता खोल लिया है. लीग का तीसरा चरण शुरू होते ही पूर्व क्रिकेटर अनिल कुंबले ने प्लेऑफ के लिए चार टीमों का समर्थन किया है। अनिल कुंबले ने मौजूदा प्रदर्शन के आधार पर यह भविष्यवाणी की है।अनिल कुंबले ने एक चैनल से कहा कि, ‘राजस्थान रॉयल्स प्लेऑफ में पहुंचेगी। राजस्थान की टीम हर मामले में परफेक्ट है. यह लगातार अच्छा प्रदर्शन करने में भी सफल रही है। तो राजस्थान रॉयल्स प्लेऑफ में एंट्री कर लेगी।’

लीग राउंड में मुंबई इंडियंस का अच्छा प्रदर्शन तय

मुंबई इंडियंस प्लेऑफ के लिए क्वालीफाई करने वाली दूसरी टीम होगी। लीग राउंड में मुंबई इंडियंस का अच्छा प्रदर्शन तय है। कुंबले ने कहा कि हार्दिक पंड्या के नेतृत्व में मुंबई इंडियंस प्लेऑफ में पहुंचेगी।टूर्नामेंट में कोलकाता नाइट राइडर्स की जीत का सिलसिला जारी है. टीम में एक से बढ़कर एक बेहतर खिलाड़ी हैं। आंद्रे रसेल, सुनील नरेन, रिंकू सिंह इस समय फॉर्म में हैं। अनिल कुंबले का मानना ​​है कि श्रेयस अय्यर के नेतृत्व में कोलकाता प्लेऑफ में पहुंचेगी।

बैंगलोर प्लेऑफ के लिए क्वालीफाई करने वाली चौथी टीम

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर प्लेऑफ के लिए क्वालीफाई करने वाली चौथी टीम होगी। आरसीबी पिछले सीजन में भी नॉकआउट स्टेज तक पहुंची थी। उन्होंने आगे कहा कि इससे आरसीबी को प्लेऑफ में जगह मिल जाएगी।अनिल कुंबले का मानना ​​है कि राजस्थान रॉयल्स, मुंबई इंडियंस, कोलकाता नाइट राइडर्स और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर प्लेऑफ में जगह बनाएंगी। अब देखना यह है कि क्या ये चारों टीमें प्लेऑफ में जगह बनाएंगी या नहीं।

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईटके लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button