धर्मा प्रोडक्शंस के खिलाफ की जाएगी कानूनी कार्रवाई,मिली धमकी !

म्यूजिक लेबल टी-सीरीज ने सोमवार को पाकिस्तानी संगीतकार अबरार उल हक के साहित्यिक चोरी के दावों का खंडन किया

म्यूजिक लेबल टी-सीरीज ने सोमवार को पाकिस्तानी संगीतकार अबरार उल हक के साहित्यिक चोरी के दावों का खंडन किया, जिन्होंने करण जौहर के धर्मा प्रोडक्शंस पर उनकी आगामी कॉमेडी फिल्म “जुगजुग जीयो” में बिना अनुमति के उनके गीत “नच पंजाबन” की नकल करने का आरोप लगाया है।

वरुण धवन, अनिल कपूर, नीतू कपूर और कियारा आडवाणी की विशेषता वाली फिल्म के ट्रेलर में हक के 2002 के लोकप्रिय ट्रैक का एक रीक्रिएटेड संस्करण दिखाया गया है।

रविवार को ट्रेलर लॉन्च के तुरंत बाद, संगीतकार ने ट्विटर पर लिखा कि “उन्होंने अपना गाना किसी भी भारतीय फिल्म निर्माता को इस्तेमाल के लिए नहीं बेचा। हक ने धर्मा प्रोडक्शंस के खिलाफ कानूनी कार्रवाई की धमकी दी थी, जो उन्होंने दावा किया था कि यह कॉपीराइट उल्लंघन था।”

मैं अदालत आ रहा हूं

पाकिस्तानी गायक अबरार उल हक ने शनिवार को ट्विटर पर एक वीडियो पोस्ट करते हुए कहा कि वह करण जौहर और टी-सीरीज़ पर ‘जुगजुग जीयो’ के लिए उनका गाना ‘नच पंजाबन’ चुराने के लिए मुकदमा करेंगे। अबरार ने कहा कि केवल श्रेय देना ही काफी नहीं है क्योंकि उन्होंने अपना गाना कभी नहीं बेचा। उन्होंने कहा, “यह मेरा है और मैं इसे वापस ले लूंगा… मैं अदालत आ रहा हूं।”

अदालत जाने का अधिकार सुरक्षित रखता हूं

उन्होंने ट्वीट किया था कि “मैंने अपना गाना ‘नच पंजाबन’ किसी भी भारतीय फिल्म को नहीं बेचा है और हर्जाने का दावा करने के लिए अदालत जाने का अधिकार सुरक्षित रखता हूं। @karanjohar जैसे निर्माताओं को कॉपी गानों का इस्तेमाल नहीं करना चाहिए। यह मेरा छठा गाना कॉपी किया जा रहा है जिसकी अनुमति बिल्कुल नहीं दी जाएगी। @DharmaMovies @karanjohar,”

 

 

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button