गुरमीत सिंह के पैरोल पर खट्टर बोले, पूरी प्रक्रिया का पालन….

एक बार फिर डेरा सच्चा प्रमुख गुरमीत सिंह पैरोल पर बाहर आये हैं। उनके बाहर आते ही इसको लेकर सवाल खड़े किये जा लगे हैं। अभी कुछ...

एक बार फिर डेरा सच्चा प्रमुख गुरमीत सिंह पैरोल पर बाहर आये हैं। उनके बाहर आते ही इसको लेकर सवाल खड़े किये जा लगे हैं। अभी कुछ दिनों पहले जब वे जेल से बाहर आये थे तब भी उनको लेकर लोगों ने तमाम तरह की प्रतिक्रियाएं दी थी। इस बारे में जब लोगों ने हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर से सवाल किया तो वे इससे बचते हुए नजर आये।

सीएम खट्टर ने कहा कि पैरोल सभी का हक़ है। कोर्ट ने उन्हें यह हक़ दिया है, अगर किसी को इससे दिक्कत हैं तो वो वहां जाकर याचिका डाले। उन्होंने सभी नियमों का पालन किया होगा तभी उन्हें इस बार फिर से पैरोल पर जमानत मिल गयी हैं। मैं इस मामले में कोई हस्तक्षेप नहीं करूंगा।

बता दें कि सिरसा में अपने दो शिष्यों से बलात्कार के आरोप में 20 साल की जेल की सजा काट रहे राम रहीम को इससे पहले 40 दिनों के लिए पैरोल दी गई थी। उस समय भी इस तरह का उबाल आया था। जिसके बाद मनोहर खट्टर ने कहा था कि सरकार कोर्ट के फैसले में हाथ नहीं डाल सकता हैं।

 

 

 

 

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईटके लिए आप यहां http://www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button