Ek Villain Returns: क्या एक विलेन रिटर्न्स कर पाएगी फुल पैसा वसूल ?

इन दिनों बॉलीवुड में लगातार कई बैनर्स की फिल्मे रिलीज़ की जा रही है जिसमे मोहित सूरी के निर्देशन में बनी फिल्म एक विलेन रिटर्न्स का नाम भी शमिल है।

इन दिनों बॉलीवुड में लगातार कई बैनर्स की फिल्मे रिलीज़ की जा रही है जिसमे मोहित सूरी के निर्देशन में बनी फिल्म एक विलेन रिटर्न्स का नाम भी शमिल है, इसके पहले मोहित सूरी ने एक विलेन भी कुछ सालो पहले रिलीज़ की थी जो की बॉक्स ऑफिस की हिट फिल्मो में से एक रही थी। आपको बता दे मोहित सूरी की इस नई फिल्म में उन्होंने सभी नए स्टार्स को कास्ट किया है जिसमे दिशा पटानी,तारा सुतारिया के साथ जॉन अब्राहम और अर्जुन कपूर भी फिल्म की मुख्या भूमिका में नज़र आ रहे है।

कैसा रहा फिल्म का कलेक्शन

एक विलेन रिटर्न्स इस साल की बॉलीवुड फिल्म के लिए सातवीं सबसे बड़ी ओपनर रही है,एक विलेन रिटर्न्स ने शुक्रवार को बॉक्स ऑफिस पर अच्छी शुरुआत की और कलेक्शन 6.65 करोड़ रुपये के दायरे में रहा।वहीं एक विलेन रिटर्न्स ने शनिवार को 6 प्रतिशत की मामूली वृद्धि दिखाई है, जैसा कि अनुमान के अनुसार 6.90 से 7.10 करोड़ रुपये के बीच संग्रह का सुझाव है। इसके साथ ही इस रोमांटिक थ्रिलर का दो दिन का टोटल 13.65 करोड़ रुपये हो गया है। सिंगल स्क्रीन में कारोबार में 5 फीसदी की गिरावट दर्ज की गई, जबकि शहरी केंद्रों में शनिवार को 8 फीसदी की गिरावट दर्ज की गई, जिसके परिणामस्वरूप लगभग 7 फीसदी की समेकित वृद्धि हुई है।

एक विलेन रिटर्न्स रविवार को 8.00 करोड़ रुपये कमाने का लक्ष्य लेकर चल रही है, जिससे वीकेंड कलेक्शन 21.65 करोड़ रुपये हो जाएगा।यदि रविवार को यह 15 प्रतिशत की उछाल दिखाने में सफल होता है, तो यह एक उचित शुरुआती सप्ताहांत परिणाम होगा, खासकर वर्तमान समय में। रविवार को, बड़े पैमाने पर उछाल आना चाहिए, हालांकि, शहरी क्षेत्रों में अधिक वृद्धि नहीं दिख सकती है और इसलिए यह टियर 2 और टियर 3 केंद्रों में रात के शो के शुरू होने तक इंतजार करने और देखने वाला है। अगर दर्शकों की रिपोर्ट सकारात्मक है, तो फिल्म के लिए सोमवार को संग्रह में एक अच्छी पकड़ दिखाने का मौका है, लेकिन अगर बात सकारात्मक नहीं है, तो संख्या में कमी आएगी।

इस साल रिलीज़ हुई अन्य फिल्मो का ओपनिं कलेक्शन

भूल भुलैया के अगर पहले दिन के कलेक्शन की बात करे तो 14.11 करोड़ रुपये, बच्चन पांडे 13.25 करोड़ रुपये, सम्राट पृथ्वीराज 10.70 करोड़ रुपये, गंगूबाई काठियावाड़ी 10.50 करोड़ रुपये, शमशेरा 10.25 करोड़ रुपये और जुग जुग जीयो के बाद है 9.28 करोड़ रुपये। जो बात ओपनिंग को और भी खास बनाती है, वह यह है कि एक विलेन रिटर्न्स का बजट इस लिस्ट की अन्य सभी फिल्मों की तुलना में काफी कम है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button