शाहरुख खान को है अपने बालों से प्यार, पठान का बनाएंगे पार्ट 2 !

बॉलीवुड के सुपरस्टार शाहरुख खान फिल्म पठान से अपने फर्स्ट लुक को लेकर आज पूरी तरह से चर्चा में हैं। सुपरस्टार, जो आज बॉलीवुड में अपने 30 साल का जश्न मना रहा है, सिद्धार्थ आनंद के निर्देशन में अपने पहले रफ लुक के साथ अपने प्रशंसकों का इलाज किया और इसने सोशल मीडिया पर तहलका मचा दिया। पठान में दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम भी मुख्य भूमिका में हैं। दिलचस्प बात यह है कि शाहरुख खान ने प्रशंसकों के साथ एक इंटरेक्टिव सत्र किया, जिसमें उनसे पठान से उनके लुक के बारे में उनके विचारों के बारे में पूछा गया और कहा कि उन्हें अपने बालों से प्यार है।

पठान का पार्ट 2 बनाएंगे

मुझे बाल पसंद हैं। यह वह समय था जब हम कोविड के कारण काम से दूर थे और अन्यथा क्योंकि मैं घर पर बैठा था। मेरी हमेशा से यह इच्छा रही है कि मैं अपने बालों को लंबा करूं और देखूं कि क्या वे बढ़ते हैं, मैंने कभी ऐसा नहीं किया।

इसके अलावा, शाहरुख खान ने भी अपने पठान लुक के बारे में सबसे अजीब बात साझा की और कहा, “बालों के लुक के बारे में एकमात्र अजीब बात यह थी कि कई बार, दीपिका और मेरे सीन में एक ही हेयरस्टाइल था। इसलिए हमें चर्चा शुरू करनी पड़ी। किसी फिल्म में शायद यह पहली बार है जब मुझे अपनी सह-अभिनेत्री के साथ चर्चा करनी पड़ी कि ‘तुम क्या हेयर स्टाइल कर रही हो ताकि मैं उसकी नकल न करूँ’। मुझे अब इसकी याद आती है। उन्हें उगाने में लगभग डेढ़ साल का समय लगा, इसलिए उम्मीद है कि जब हम पठान का पार्ट 2 बनाएंगे, अगर आपको पठान का पार्ट 1 पसंद आया तो मैं उन्हें फिर से उगाऊंगा।

 

 

पठान का हिस्सा बनकर किंग खान हुए रोमांचित

शाहरुख खान ने पठान के ट्रेलर रिलीज की तारीख के बारे में भी बताया और कहा कि यह इस साल नवंबर या दिसंबर में रिलीज होने की संभावना है। दिलचस्प बात यह है कि पठान का हिस्सा बनकर किंग खान काफी रोमांचित हैं।

 

SRK ने कहा,“जब हमने पठान की शूटिंग शुरू की, तो बहुत मज़ा आया। यह एक एक्शन फिल्म है, मेरे पास कुछ अद्भुत सह-अभिनेता दीपिका पादुकोण, जॉन अब्राहम और आशुतोष राणा हैं। यह उस तरह की फिल्म है जिसे मैं हमेशा 30 साल से करना चाहता था। मैंने हमेशा खुद को किसी ऐसे व्यक्ति के रूप में सोचा है जो कुछ अच्छा एक्शन कर सकता है” पठान अगले साल 25 जनवरी को बड़े पर्दे पर रिलीज होगी।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button