श्रद्धा मर्डर केस में सामने आये कई अन्य दिल दहला देने वालें खुलासे !

पूरे देश की रूह को झंकझोर देने वाले श्रद्धा वाकर मर्डर केस ने कई नए खुलासे सामने आए हैं। बता दें 28 वर्षीय श्रद्धा अपने बॉयफ्रेंड आफताब

पूरे देश की रूह को झंकझोर देने वाले श्रद्धा वाकर मर्डर केस ने कई नए खुलासे सामने आए हैं। बता दें 28 वर्षीय श्रद्धा अपने बॉयफ्रेंड आफताब अमीन पूनावाला के साथ दिल्ली छतरपुर इलाके में लिव-इन में रहती थी जिसमे कथित तौर पर श्रद्धा वाकर की हत्या का आरोप उसके बॉयफ्रैंड आफताब अमीन पूनावाला पर लगा है बता दें।

आफताब ने श्रध्दा को मारने के बाद उसकी बॉडी के 35 टुकड़े कर दिए थे। आफताब ने 18 मई को श्रद्धा की हत्या की थी, लेकिन 10 नवंबर तक इसे गुप्त रखने में कामयाब रहा।

मौत की खबर सामने आने के बाद हुए अन्य कई खुलासे

श्रद्धा वाकर 2019 में मुंबई में आफताब पूनावाला से मिलीं। श्रद्धा के परिवार को यह रिश्ता मंजूर नहीं था जिसके बाद कपल दिल्ली आ गया। मिली जानकारियों के अनुसार श्रद्धा की हत्या करने के बाद, आफताब ने शव के 35 टुकड़े कर फ्रिज में रख दिया। आफताब पूनावाला ने बॉडी के टुकड़े रखने के लिए 300 लीटर का एक नया फ्रिज भी खरीदा था।जिसमे उसने शरीर के अंगों को 18 दिनों तक रखा। आरोपी इसके बाद रोजाना रात को शरीर के टुकड़ों को जंगल में जगह-जगह फेंकता था। यह जंगल महरौली के करीब बताया जा रहा है।

सामने आई कई अन्य दिल दहला देने वाली बातें।

  • आफताब, ने इस पूरी वारदात को अंजाम देने के लिए ने टीवी शो ‘डेक्सटर’ का सहारा लिया।
  • आफताब ने श्रद्धा से शादी करने का वादा किया था लेकिन बाद में मुकर गया, जिसके कारण दोनों के बीच बहस हुई और उसी के चलते उसने श्रद्धा की हत्या कर दी।
  • वहीं मिली जानकारियों के अनुसार आफताब ने श्रद्धा की हत्या करने के कुछ दिन बाद ही एक अन्य गर्ल फ्रेंड को अपने घर भी लाया था।
  • आफताब ने 18 मई को श्रद्धा वाकर की हत्या की हत्या तब की जब वह सो रही थी।
  • दिल्ली पुलिस फिलहाल श्रद्धा का कंकाल तलाश रही है। साथ ही मिली जानकारियों में यह भी सामने आया है कि आफताब उसी फ्रिज से ही खाने-पीने का सामान भी निकालता था जिसमे उसने श्रद्धा कि बॉडी के टुकड़े रखे हुए थे।

परिवार के साथ नहीं थे सही सम्बन्ध

मिली जानकारियों के अनुसार श्रद्धा के पिता उसके इस रिश्ते से खुश नहीं थी। वहीं श्रद्धा की सहेली ने अपने भाई को बताया कि उसके साथ 2.5 महीने तक कोई संपर्क नहीं रहा। लम्बे समय तक श्रद्धा कि जानकारी ने मिलणे पर जब पिता ने आकर बेटी को देखना चाहा तो उसकी कोई खबर न मिलने पर पिता ने पुलिस को गुमशुदगी की सूचना दी और आफताब के बारे में बताया। साथ ही श्रद्धा कि दोस्तों ने बताया कि आफताब अक्सर ही श्रद्धा को ऐसे ही बुरी तरह मरता था। वह इस रिश्ते से भी बाहर आना चाहती थी।

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईट के लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब (Facebook, Twitter, Instagram and YouTube) पर  फ़ॉलो follow भी कर सकते हैं। …

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button