Huma Qureshi turned showstopper: कश्मीर में फैशन शो में शो-स्टॉपर हुमा !

12 सितंबर को कश्मीर में आयोजित भव्य शो में अभिनेत्री हुमा कुरैशी और उनके भाई साकिब सलीम फैशन डिजाइनर वरुण बहल के लिए शो-स्टॉपर थे।

12 सितंबर को कश्मीर में आयोजित भव्य शो में अभिनेत्री हुमा कुरैशी और उनके भाई साकिब सलीम फैशन डिजाइनर वरुण बहल के लिए शो-स्टॉपर थे। डिजाइनर ने कश्मीर की मनमोहक सुंदरता के लिए अपने नए डिजाइनिंग कलेक्शन का नाम ‘ए लव लेटर टू कश्मीर’ रखा है।

रेट्रो-प्रेरित हेयरस्टाइल ने हर किसी का ध्यान खींचा।

हुमा ने इस दिन आधुनिक लेकिन पारंपरिक दुल्हन की पोशाक में रैंप वॉक किया। हुमा ने शाही शैंपेन गोल्ड ब्राइडल लहंगे में रैंप पर जलवा बिखेरा। भारी लहंगे पर फूलों का काम किया गया है। उसने अपना सिर भारी डिजाइनर घूंघट से ढका हुआ था।डिज़ाइनर वरुण बहल द्वारा डिज़ाइन किया गया, लहंगा फूलों की झलक दिखाता है, जो टोन-ऑन-टोन पुष्प रूपांकनों की सिम्फनी से ढका हुआ है। रैंप पर अभिनेत्री के ब्राइडल ग्लैम, आई मेकअप और रेट्रो-प्रेरित हेयरस्टाइल ने हर किसी का ध्यान खींचा। अभिनेत्री ने द हाउस ऑफ रामवाजोस से एक भारी स्टेटमेंट नेकलेस, अंगूठियां और एक पारदर्शी बेल्ट पहनी थी।

शाकिब ने पहना हैवी नेकपीस

दूसरी ओर, शाकिब ने दूल्हे के रूप में दूल्हे की पोशाक से मेल खाते हुए काली शेरवानी, कुर्ता और गहने पहने। इस एथनिक आउटफिट के साथ शाकिब ने हैवी नेकपीस पहना हुआ है। अन्य मॉडल्स ने वरुण के फूलों से प्रेरित परिधानों में पूरे आत्मविश्वास के साथ रैंप वॉक किया। डिजाइनर के ‘विदेशी फूल, कविता, कश्मीर जैसी आश्चर्यजनक जगह का रोमांस और सच्चा प्यार, गतिविधियों के प्रति प्रेम’ उनके द्वारा डिजाइन किए गए कपड़ों में परिलक्षित होता है।

हुमा कुरेशी आखिरी बार ‘तरला’ में नजर आई थीं। तरला दलाल की बायोपिक ‘तरला’ में हुमा मुख्य भूमिका निभा रही हैं। तरला दलाल एक भारतीय शेफ, खाद्य स्तंभकार थीं। फिल्म ‘तरला’ की कहानी एक आम आदमी के दिग्गज शेफ बनने की कहानी के इर्द-गिर्द घूमती है। यह फिल्म एक कामकाजी मां की कहानी है. जिन्होंने अकेले ही भारत में शाकाहारी खाना पकाने का चेहरा बदल दिया।

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईट के लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें Facebook, Twitter, Instagram और Youtube पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button