दीपेंद्र सिंह हुड्डा और मनोहर लाल खट्टर के बीच तीखे जवाब !

कांग्रेस से राज्यसभा सांसद दीपेंद्र सिंह हुड्डा ने एक बार फिर भारतीय जनता पार्टी पर जमकर निशाना साधा है उन्होंने मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर के ट्वीट पर पलटवार करते हुए एक ट्वीट किया है।

भाजपा पार्टी एक ऐसी पार्टी है जिसपर हर अन्य पार्टी तंज कसती है और साथ ही जबसे कांग्रेस सपा जैसे तमाम पार्टियों ने मिलकर बीजेपी को धूल चटवाने का सोच लिया है तबसे बीजेपी भी घबरा गई है। विपक्षी गठबंधन का नया नाम अब इंडिया रख दिया गया है और साथ ही इस नाम में ऐसा कुछ ख़ास है जो NDA को हारने के लिए ये नाम काफी है। कांग्रेस से राज्यसभा सांसद दीपेंद्र सिंह हुड्डा ने एक बार फिर भारतीय जनता पार्टी पर जमकर निशाना साधा है उन्होंने मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर के ट्वीट पर पलटवार करते हुए एक ट्वीट किया है।

Lok Sabha Elections 2024 In India BJP Will Make A Hat-trick Of Victory In  Delhi! Revealed In TNNB Survey | Lok Sabha Elections 2024: आज लोकसभा चुनाव  हुए तो दिल्ली में BJP

विपक्षी और बीजेपी में हुई तीखी झड़प

उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा- ‘जिन्होंने 10 साल शहरों, संस्थानों और योजनाओं के बदलें हैं सिर्फ़ नाम, वो पूछते हैं कि नाम बदलने से क्या होगा? आप सभी कर रहे हमारे नाम की चर्चा, अब लगता है कि जो होगा अच्छा होगा! मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर ने ट्वीट कर लिखा था कि गुण, स्वभाव और शक्तियां सिर्फ नाम बदल लेने से नहीं बदल जाती प्रधानमंत्री के खिलाफ बनाया गया ठग-बंधन ‘फ्यूज बल्बों की झालर’ से ज्यादा कुछ नहीं है। इससे रोशनी भी नहीं हो सकती और न ही ये सूरज का मुकाबला कर सकता।

सत्ताधारी पार्टी नहीं चलने दे रही सदन, आगामी चुनाव के लिए कांग्रेस का घोषण  पत्र तय: दीपेंद्र हुड्डा, congress-mp-deepender-hooda -on-manohar-lal-government-deepender-hooda ...

मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर ने ट्वीट कर लिखा….

पीएम मोदी ने विपक्षी गठबंधन को घेरते हुए कहा कि विपक्ष बिखरा हुआ और हताश है, इनके रवैये को देखकर लगता है कि इनकी लंबे समय तक सत्ता में आने की इच्छा नहीं है। वहीं पीएम मोदी ने आगे कहा कि INDIA नाम रख लेने से ही नहीं हो जाता, ईस्ट इंडिया कंपनी ने भी INDIA लगाया था और तो और इंडियन मुजाहिद्दीन के नाम में भी इंडिया है। वहीं पीएम मोदी के बयान पर कांग्रेस नेता राहुल गांधी की भी प्रतिक्रिया आई।

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईट के लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें Facebook, Twitter, Instagram और Youtube पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button