‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ की स्क्रीनिंग पर रणबीर-आलिया की साथ नजर आईं खूबसूरत जोड़ी नेटिज़न्स बोले ‘लगता है दोनों के बीच कोई केमिस्ट्री नहीं है…’

आलिया भट्ट और रणबीर कपूर बॉलीवुड के सबसे सफल और मशहूर जोड़ों में से एक हैं। इस जोड़े की एक बेटी है जिसका नाम राहा है

आलिया भट्ट और रणबीर कपूर बॉलीवुड के सबसे सफल और मशहूर जोड़ों में से एक हैं। इस जोड़े की एक बेटी है जिसका नाम राहा है और वे आलिया की आगामी बड़ी फिल्म ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ की स्क्रीनिंग के लिए उपस्थित हुए, जिसमें रणवीर सिंह भी मुख्य भूमिका में हैं। उनकी सार्वजनिक उपस्थिति नेटिज़न्स को पसंद नहीं आई, जो अब सोशल मीडिया पर इस जोड़े को ट्रोल कर रहे हैं और इंस्टाग्राम पर विचित्र टिप्पणियां कर रहे हैं।

अभिनेत्री मूवी प्रमोशनल वॉर्डरोब के लिए बटोर रही सुर्खियां

इंस्टाग्राम पर 78 मिलियन से ज्यादा फॉलोअर्स के साथ आलिया सोशल मीडिया पर सबसे ज्यादा फॉलो की जाने वाली अभिनेत्रियों में से एक हैं। अभिनेत्री अपने फैशनेबल मूवी प्रमोशनल वॉर्डरोब के लिए सुर्खियां बटोर रही हैं, जहां उन्होंने इतनी सुंदर शिफॉन साड़ियां पहनी हैं, और प्रशंसक इसे देखकर पागल हो रहे हैं।

स्क्रीनिंग के लिए दिखाई दी रालिया की खूबसूरत जोड़ी

अब उनकी नवीनतम उपस्थिति के बारे में बात करते हुए, आलिया भट्ट स्टाइलिश लग रही थीं जब वह रॉकी और रानी की प्रेम कहानी स्क्रीनिंग के लिए अपने पति रणबीर कपूर के साथ दिखाई दीं। यह जोड़ी काले रंग में जुड़वाँ थी और पहले से कहीं ज्यादा स्टाइलिश लग रही थी।

रणबीर-आलिया को देख फैन्स ने दिया रिएक्शन

सोशल मीडिया पर आलिया भट्ट और रणबीर कपूर के वीडियो पर प्रतिक्रिया देते हुए, इंस्टाग्राम पर एक उपयोगकर्ता ने टिप्पणी की, “रणबीर को देख के साफ़ पता चलता है वो दिलचस्पी नहीं है औपचारिकता के लिए आया है” एक अन्य यूजर ने कमेंट किया, ‘पता नहीं क्यों लेकिन ऐसा लगता है कि दोनों के बीच कोई केमिस्ट्री नहीं है। वे दोनों एक-दूसरे के प्रति बहुत उदासीन लगते हैं। माँ” तीसरे ने कमेंट किया, “क्या करना पढ़ता है बीवी के लिए” शहर में उनकी नवीनतम उपस्थिति के लिए आलिया भट्ट और रणबीर कपूर को ट्रोल करने वाले नेटिज़न्स के बारे में आप क्या सोचते हैं?

 

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईट के लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें FacebookTwitterInstagram और Youtube पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

 

 

 

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button