उर्वशी रतौला ने पहनी साड़ी लगाया सिंदूर, कैप्शन में लिखा- प्रेम में पड़ी प्रेमिका…

उर्वशी रौतेला अपने इंटरव्यू के वायरल होने के बाद चर्चा में बनी हुई हैं क्योंकि इसने क्रिकेटर ऋषभ पंत के साथ विवाद को स्थान दिया। भारतीय टीम इस समय टी20 वर्ल्ड कप...

उर्वशी रौतेला अपने इंटरव्यू के वायरल होने के बाद चर्चा में बनी हुई हैं क्योंकि इसने क्रिकेटर ऋषभ पंत के साथ विवाद को स्थान दिया। भारतीय टीम इस समय टी20 वर्ल्ड कप के लिए ऑस्ट्रेलिया में है। पहला मैच 23 अक्टूबर को मेलबर्न क्रिकेट ग्राउंड में पाकिस्तान के खिलाफ है। अभिनेत्री पर ऋषभ पंत का पीछा करने का भी आरोप लगाया गया था।

उर्वशी ने लगाया सिंदूर कहा –

उर्वशी रौतेला ने हाल ही में एक पोस्ट में एक तस्वीर शेयर की है। अभिनेत्री ने फोटो में सिंदूर और मंगलसूत्र के साथ एक साड़ी पहनी थी और कैप्शन में उन्होंने लिखा, “प्रेम में पड़ी प्रेमिका को सिंदूर से प्रिय कुछ नहीं होता। साड़ी रसम रिवाज के साथ चाहिए उमर भर का साथ पिया तुमसे।”

आ गई कमेंट की बाढ़ फैंस बोले –

लोगों की नजर पड़ते ही उन्होंने इस पर कमेंट करना शुरू कर दिया। एक यूजर ने लिखा हम आपकी शादी वर्ल्ड कप के बाद कर देंगे। लेकिन कृपया अभी उनका ध्यान न भटकाएं। एक अन्य टिप्पणी में लिखा था- “कृपया विश्व कप के लिए ऋषभ पंत को अकेला छोड़ दें।”

कैसे भुला दूं तुम्हारी यादों को

इससे पहले एक्ट्रेस ने एक तस्वीर भी शेयर की थी और कैप्शन में उन्होंने लिखा, “कैसे भुला दूं हमें, मौत इंसान को आती है, यादों को नहीं।”

एक इंटरव्यू के बाद का है पूरा मामला

ये सारा विवाद तब शुरू हुआ जब उर्वशी रौतेला ने एक इंटरव्यू में झूठ बोला था। एक इंटरव्यू में कहा, ‘मिस्टर आरपी होटल लॉबी में आए और मिलना चाहते थे। दस घंटे बीत गए और मैं सो गई। मैं किसी भी कॉल को वापस नहीं हो कर सकी और जब मैं उठी तो मैंने 16-17 मिस्ड कॉल देखे और मुझे इतना बुरा लगा था। कोई मेरा इंतजार कर रहा था और मैं उनसे नहीं मिल सका। मैंने उनसे कहा था कि जब आप मुंबई आएंगे तो हम मिलेंगे। हम मुंबई में मिले लेकिन पापा और सभी के साथ एक बहुत बड़ा ड्रामा हुआ।” उनके इस इंटरव्यू ने सोशल मीडिया पर लड़ाई शुरू कर दी।

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईटके लिए आप यहां http://www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button