‘भूल भुलैया 2’ की सक्सेस पार्टी में कार्तिक ने उठाया राजपाल यादव को गोद

भूल भुलैया 2 ने घरेलू बॉक्स ऑफिस पर ₹100 करोड़ पार कर लिया और अपने दूसरे सप्ताह में अच्छी संख्या दर्ज करना जारी रखा, कलाकारों और चालक दल ने एक पार्टी के साथ उपलब्धि का जश्न मनाया।

भूल भुलैया 2 ने घरेलू बॉक्स ऑफिस पर ₹100 करोड़ पार कर लिया और अपने दूसरे सप्ताह में अच्छी संख्या दर्ज करना जारी रखा, कलाकारों और चालक दल ने एक पार्टी के साथ उपलब्धि का जश्न मनाया। फिल्म में कार्तिक आर्यन, तब्बू, कियारा आडवाणी, राजपाल यादव, संजय मिश्रा, अमर उपाध्याय और अन्य कलाकार हैं। बैश के एक वीडियो में कार्तिक को पपराज़ी के लिए पोज़ देने के लिए राजपाल को अपनी बाहों में उठाते हुए दिखाया गया है।

 

राजपाल यादव को उठाया गोद

इंस्टाग्राम पर एक पपराज़ो अकाउंट ने वीडियो साझा किया जिसमें कार्तिक को राजपाल और तब्बू के साथ मस्ती करते हुए दिखाया गया है। फोटोग्राफर्स के लिए पोज देने के लिए कार्तिक ने एक पल में राजपाल को गोद में उठा लिया।

इंस्टाग्राम पर प्रशंसको से मिला प्यार

उन्होंने तब्बू के साथ खुलकर बात की और साथ ही उन्होंने तस्वीरें भी खिंचवाईं। एक प्रशंसक ने वीडियो पर प्रतिक्रिया दी, “हाहा थेम्म !!!” एक अन्य ने कहा, “बहुत प्यारा।” एक और फैन ने कहा, “100 करोड़ बधाई।” एक कमेंट में यह भी पढ़ा गया, ”राजपाल यादव फिल्म के स्टार हैं।”

पार्टी में शामिल हुए पत्नी संग राजपाल यादव

राजपाल अपनी पत्नी राधा यादव के साथ पार्टी में शामिल हुए। कपल ने साथ में तस्वीरें खिंचवाईं। फिल्म में ठाकुर विजेंदर सिंह की भूमिका निभाने वाले मिलिंद गुनाजी भी पार्टी में थे। अन्य लोगों में भूल भुलैया 2 के निर्देशक अनीस बज्मी और निर्माता भूषण कुमार, पत्नी नीलम के साथ अभिनेता रोनित रॉय, अभिनेता दर्शन कुमार और फिल्म निर्माता साजिद खान थे।

 

फिल्म में कार्तिक के अपोजिट कियारा को पार्टी में नहीं देखा गया। वह इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘जुगजुग जीयो’ के प्रमोशन में बिजी हैं। अभिनेता वरुण धवन के साथ फिल्म के प्रचार के लिए कई शहरों के दौरे पर हैं।

 

भूल भुलैया 2 ने अपने दूसरे वीकेंड में ₹30.64 करोड़ का और कलेक्शन किया, जिससे इसका कलेक्शन ₹122.69 करोड़ हो गया। फिल्म ने पहले ही आलिया भट्ट की गंगूबाई काठियावाड़ी के कलेक्शन को पछाड़ दिया है और अब 150 करोड़ का आंकड़ा पार करने की राह पर है। यह 2007 की फिल्म भूल भुलैया का एक स्टैंडअलोन सीक्वल है जिसमें अक्षय कुमार, शाइनी आहूजा और विद्या बालन मुख्य भूमिकाओं में थे।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button