आरोपी को पकड़ने गई पुलिस पर हुआ हमला !

पुलिस टीम पर गैंगस्टर के वांछित आरोपी ने किया हमला, कड़ी मशक्कत के बाद आरोपी को पकड़ने में कामयाबी मिल सकी

महोबा में पुलिस अधीक्षक आवास के सामने गैंगस्टर के वांछित आरोपी के घर दबिश देने गई पुलिस टीम पर हमला ( Attack ) हो गया।  पुलिस को देख वांछित ने पुलिस टीम पर पत्थर मारने शुरू कर दिए। करीब 2 घण्टे के बड़े पुलिस ऑपरेशन के बाद पुलिस ने वांछित अपराधी लालू को पकड़ने में कामयाबी मिली है। जिसमे एक पुलिसकर्मी घायल हुआ है। जिसका डॉक्टरी परीक्षण जिला अस्पताल में कराया गया है।

 

दरअसल यह पूरा मामला महोबा शहर कोतवाली इलाके के पुलिस अधीक्षक आवास के सामने का है। जहां पर जिले की खन्ना थाना पुलिस शहर में रहने वाले वांछित आरोपी लालू की तलाश में दबिश देने आई थी। पुलिस टीम बिना तैयारी के आरोपी के घर उसे गिरफ्तार करने पहुंच गई।

पुलिस टीम को देखते ही लालू ने उन पर जानलेवा हमला कर दिया है। जिसमें एक पुलिसकर्मी गंभीर रूप से घायल हो गया। पुलिस टीम पर हमले की वारदात के मद्देनजर शहर कोतवाली पुलिस भी मौके पर जा पहुंची और कड़ी मशक्कत के बाद आरोपी को पकड़ने में कामयाबी मिल सकी है।

इस मामले को लेकर अपर पुलिस अधीक्षक आरके गौतम बताते है कि गैंगस्टर के आरोपी को गिरफ्तार करने पुलिस टीम गई थी। जिन्हे चकमा देकर अभियुक्त पहाड़ी पर चढ़ गया और पत्थर फेंककर हमलावर हो गया। जिसमे एक पुलिसकर्मी घायल हुआ है। जिसके बाद स्थानीय पुलिस टीम ने मौके पर पहुंच मोर्चा संभाला और वांछित आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button