CRIME: राजधानी लखनऊ में जज और उनकी पत्नी को दबंगों ने पीटा !

लखनऊ के पारा थाना क्षेत्र में जज और उनकी पत्नी पर जमीन पर काम करवाने के विवाद में 2 दर्जन से अधिक दबंगों ने हमला कर दिया।

लखनऊ के पारा थाना क्षेत्र में जज और उनकी पत्नी पर जमीन पर काम करवाने के विवाद में 2 दर्जन से अधिक दबंगों ने हमला कर दिया। जज और उनकी पत्नी पर लाठी-डंडों से दबंगों ने कई वार किए। इस दौरान उनके पास मौजूद डेढ़ लाख रुपए की नकदी, दो सोने की चेन और लाइसेंसी रिवाल्वर छीन लिया । इतना ही नहीं लाइसेंसी रिवाल्वर छीनने के दौरान दबंग जज और उनकी पत्नी को जान से मारने की धमकी देकर भाग निकले। पुलिस ने इस मामले में केस दर्ज करते हुए जांच शुरू कर दी है।

पुलिस ने पांच दिन बाद दर्ज किया मामला

सोभनाथ सिंह का कहना है कि दबंगों ने उनको देखते ही उन पर और उनकी पत्नी पर हमला कर दिया… इस दौरान उन लोगों ने लाठी डंडों से उन दोनों की बेरहमी से पिटाई की। इसी बीच दबंगों ने उनके पास मौजूद रिवाल्वर, नकदी, मोबाइल और सोने की चेन छीन ली। इतना ही नहीं उनकी पत्नी पर तमंचा तान दिया और जान से मारने की धमकी देते हुए भाग निकले। न्यायिक अधिकारी ने यह भी आरोप लगाया है कि उनके द्वारा 2 नवंबर को पारा थाने में इस मामले की जानकारी दी गई थी, लेकिन पुलिस ने 5 दिन बाद मुकदमा दर्ज किया है।

जमीनी विवाद से जुड़ा पूरा मामला

पुलिस का कहना है शोभनाथ सिंह सिविल जज मुरादाबाद के पद पर तैनात हैं। उनका परिवार पारा के सरोसा-भरोसा गांव में रहता है।सौभनाथ सिंह अपने प्लाट पर काम कराने के लिए गए हुए थे। इसी दौरान स्थानीय लोगों ने विरोध किया और मारपीट शुरू हो गई। पुलिस ने बताया यह पूरा मामला जमीनी विवाद से जुड़ा हुआ है, जिसको देखते हुए पुलिस ने अपनी कार्यवाही कर मामला कोर्ट भेज दिया है। इस मामले में पुलिस ने सोभनाथ सिंह की तहरीर पर केस दर्ज कर लिया है। तो वहीं दूसरे पक्ष की ओर से भी शिकायत पत्र मिला है, जिसकी जांच कर केस दर्ज किया जाएगा।

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईट के लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब (Facebook, Twitter, Instagram and YouTube) पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button