मेयर से पंगा लेना पड़ा महंगा ?, गोमतीनगर में अवैध रूप से चल रहा Hotel Milano And Cafe हुआ सील !

बीते रविवार रात अवैध होटल मिलानो एंड कैफे जो कि लखनऊ के गोमतीनगर के विशाल खंड में स्थित है में डीजे विवाद के बाद बदमाशों ने पास के एक मेजर के घर जाकर उनकी गाड़ी में आग लगा दी।

बीते रविवार रात अवैध होटल मिलानो एंड कैफे जो कि लखनऊ के गोमतीनगर के विशाल खंड में स्थित है में डीजे विवाद के बाद बदमाशों ने पास के एक मेजर के घर जाकर उनकी गाड़ी में आग लगा दी। जिसके बाद इस मामले में पुलिस ने सोमवार को पांच लोगों को गिरफ्तार किया है। पर अब सामने आ रही ख़बरों के अनुसार एलडीए कि टीम ने पूरे मामले पर सख्ती से संज्ञान लेते हुए मंगलवार को होटल को सील करने का फैसला कर उसे सील कर दिया है।

 

अन्य शामिल आरोपी कि तलाश में पुलिस 

इसके पहले सोमवार को हुए हंगामे में शामिल आरोपियों को पकड़ने के लिए गठित पांच टीमों ने प्रतापगढ़ के मेदिनीगंजम निवासी शिवम प्रताप सिंह, ऋषभ सिंह व शुभम सिंह, जौनपुर के केराकत निवासी ऋषभ सिंह व रायबरेली के सलोन निवासी सौरभ श्रीवास्तव को हिरासत में लिया। साथ ही अभी अन्य शामिल आरोपी कि तलाश में लगातार पुलिस लगी हुई है।

अवैध रूप से बिना नक्शा पास हुए बना था होटल

इस पूरे मामले कि शुरआत कि बात करे तो मेजर अभिजीत सिंह के अनुसार रविवार को उनके बच्चे की तबीयत खराब थी। जिसके चलते उनके घर के पास ही होटल होने के कारण उसे सोने में परेशानी का सामना करना पड़ रहा था जिसके बाद मेजर अभिजीत सिंह ने 11:30 बजे होटल जाकर लोगों से डीजे बंद करने की बात कही।

जिसके बाद भी लाउड म्यूजिक बंद न होने पर उन्होंने पुलिस को इसकी शिकायत की। जिसके बाद पुलिस के होटल पहुंचते ही डीजे बंद कर दिया गया पर पुलिस के जाते ही फिर से आरोपियों ने अभद्रता करना शुरू कर दिया था। जिसके बाद रात करीब तीन बजे घर के बाहर से आवाज आने पर अभिजीत ने देखा तो उनकी कार जल रही थी। जिसके बाद पुलिस व दमकल की एक गाड़ी ने आग पर काबू पाया। साथ ही

आपको बताते चले इस पूरी घटना की जानकारी जब LDA तक पहुंची तो सामने आई जाँच के अनुसार यह सामने आया की यह होटल अवैध रूप से बिना नक्शा पास हुए बना था जिसके बाद अब होटल पर जल्द करवाई करते हुए मंगलवार को होटल सील कर दिया गया है।

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईट के लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर  फ़ॉलो follow भी कर सकते हैं।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button