फिर चर्चा में आए महाराज बजरंग मुनि, लोगों से कि ‘ऐसी’ अपील !

लेकिन ये कहते हुए जरूर दिख रहे है की हिन्दुओं का अपमान हो रहा है जिसको लेकर ये प्रदर्शन करने की बात कही जा रही

अपने बयानों को लेकर चर्चा में बने रहने वाले महंत बजरंग मुनी दास ( Bajrang muni das ) का एक वीडियो सामने है। जिसमे वो लोगों को निर्देश देते हुए कह रहे है। इस वीडियो में बजरगं मुनी दस किसी प्रदर्शन को लेकर लोगों से अपील कर रहे है पहले आप ये वीडियो देखिए

 

अपने वीडियो में सुना की कैसे बजरंग मुनी दास लोगों से घर के बाहर निकल कर चौराहे पर किसी का पुतला फूंकने की बाद कह रहे है। उन्होंने अपनी वीडियो में अभी ये साफ नहीं किया है किसका पुतला फूंकना है। लेकिन ये कहते हुए जरूर दिख रहे है की हिन्दुओं का अपमान हो रहा है जिसको लेकर ये प्रदर्शन करने की बात कही जा रही है।

वहीं उनकी इस वायरल वीडियो को ऑल्ट न्यूज़ के सह संस्थापक मुहम्मद ज़ुबैर से जोड़कर देखा जा रहा है। दरअसल मोहम्मद ज़ुबैर एक फैक्ट चेक वेबसाइट चलते है और ट्विटर पर काफी एक्टिव रहते है। हाल ही में उन्होंने एक ट्वीट किया था जिसमे उन्होंने बजरंग मुनि दस सही कई संतों का नाम लिया था।

जिसके बाद बजरंग मुनी दास के इस वीडियो को उसी ट्वीट से जोड़ कर देखा जा रहा है। उस ट्वीट में जुबैर ने लिखा हमें यति नरशिंगानन्द, महंत बरजंग मुनी दस और आनंदस्वरूप जैसे धर्म के नाम पर नफरत फैलाने वाले लोगों की क्या जरूरत है। अगर हमारे पास न्यूज़ एंकर है जो उनसे अच्छा काम करते है।

देखने वाली बात ये होगी की इस मामले में क्या कुछ होने वाला है ?

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button