छत्रपति संभाजीनगर में 14 लोगों को उत्तर प्रदेश एटीएस का नोटिस !

एटीएस ने छत्रपति संभाजीनगर शहर में 14 लोगों को नोटिस जारी किया है। उत्तर प्रदेश एटीएस ने छत्रपति सभाजीनगर कस्बे के 14 लोगों को यह नोटिस जारी किया है।

एटीएस ने छत्रपति संभाजीनगर शहर में 14 लोगों को नोटिस जारी किया है। उत्तर प्रदेश एटीएस ने छत्रपति सभाजीनगर कस्बे के 14 लोगों को यह नोटिस जारी किया है। नोटिस में 15 से 18 जनवरी के बीच लखनऊ स्थित एटीएस मुख्यालय में उपस्थित होने के निर्देश दिए गए हैं। जनवरी 2024 में होने वाले एक बड़े आयोजन की पृष्ठभूमि में संभाजीनगर शहर में एक बैठक आयोजित की गई। सितम्बर माह में एक संगठन की गुप्त बैठक हुई। इसमें उक्त कार्यक्रम के खिलाफ साजिश और प्रचार-प्रसार को लेकर चर्चा हुई। इसके बाद एटीएस की टीम ने छत्रपति संभाजीनगर में 14 लोगों को नोटिस दिया है।

Sambhajinagar ATS News: छत्रपती संभाजीनगरमधील १४ जणांना उत्तर प्रदेश  एटीएसची नोटीस| Uttar Pradesh ATS notice to 14 persons in Chhatrapati  Sambhajinagar Breaking News| Saam TV

 

छत्रपति संभाजीनगर में की बैठक

सितंबर में एक संगठन ने गुप्त बैठक की। इसमें उक्त कार्यक्रम के खिलाफ साजिश और प्रचार-प्रसार को लेकर चर्चा हुई। इस मुलाकात के तकनीकी सबूत तेलंगाना पुलिस को मिल गए हैं। तेलंगाना पुलिस को पता चला कि बैठक में अयोध्या के धार्मिक स्थलों का जिक्र किया गया था। उन्होंने तुरंत ये सबूत उत्तर प्रदेश एटीएस को भेज दिए।

तेलंगाना पुलिस से सूचना मिलते ही एटीएस एक्शन मोड में आ गई। उत्तर प्रदेश एटीएस ने अक्टूबर में मामला दर्ज किया था। उत्तर प्रदेश से एटीएस की टीम जांच के लिए छत्रपति संभाजीनगर शहर आई थी। इसके बाद जांच में तेजी आई। उत्तर प्रदेश एटीएस ने इस बैठक में मौजूद शहर के 14 लोगों को नोटिस जारी किया है। साथ ही एटीएस मुख्यालय में उपस्थित होने के निर्देश भी दिए गए हैं।

Big Operation Uttar Pradesh ATS Team In Chhatrapati Sambhaji Nagar  Suspicion Of Malicious Activity Notice 11 People Crime News Marathi News |  उत्तर प्रदेशच्या एटीएस पथकाची संभाजीनगरात मोठी कारवाई ...

मुकदमा दर्ज

इस संबंध में उत्तर प्रदेश एटीएस ने महाराष्ट्र एटीएस से पत्राचार किया था। हालांकि, जांच एजेंसियों के सूत्रों ने जानकारी दी है कि पत्र पर विचार नहीं किया गया। जनवरी माह में होने वाले इस कार्यक्रम की गंभीरता को देखते हुए उत्तर प्रदेश एटीएस ने कदम उठाया है, उत्तर प्रदेश प्रशासन ने लखनऊ के आतंकवाद विरोधी पुलिस स्टेशन में गैरकानूनी गतिविधियां (यूएपीए) अधिनियम 1967 की धारा 153 ए, 153 बी, 13/18 के तहत मामला दर्ज किया है। इस केस के दर्ज होने के बाद जांच में तेजी आ गई है। उत्तर प्रदेश एटीएस ने छत्रपति संभाजीनगर आकर जांच की। संदिग्धों को नोटिस भी जारी किया गया है।

आईएसआईएस के लिए समर्थन?

जानकारी है कि जनवरी माह में देश में होने वाले एक बड़े आयोजित कार्यक्रम की पृष्ठभूमि में कुछ गतिविधियां चल रही हैं। इसके मुताबिक कुछ जगहों पर विरोधी अभियान चल रहा है। सूत्रों के मुताबिक इस बैठक में आतंकी संगठन आईएसआईएस का भी समर्थन किया गया।

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईटके लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button