खतरों के खिलाडी सीजन 12 में रणवीर सिंह क्यों बोले – “मैं बता सकता हूँ सबकी कुंडली”

रोहित शेट्टी की बहुचर्चित स्टंट-आधारित रियलिटी श्रृंखला खतरों के खिलाड़ी के सीजन 12 के ग्रैंड फिनाले एपिसोड इस सप्ताह के अंत में प्रसारित होंगे।

रोहित शेट्टी की बहुचर्चित स्टंट-आधारित रियलिटी श्रृंखला खतरों के खिलाड़ी के सीजन 12 के ग्रैंड फिनाले एपिसोड इस सप्ताह के अंत में प्रसारित होंगे। निर्देशक की आने वाली फिल्म सर्कस के कलाकार शो के ग्रैंड फिनाले एपिसोड में नजर आएंगे। कंटेस्टेंट्स के साथ रणवीर सिंह, पूजा हेगड़े, वरुण शर्मा, जॉनी लीवर, संजय मिश्रा और सिद्धार्थ जाधव मस्ती करते नजर आएंगे। ग्रैन फिनाले के प्रचार प्रसार के लिए एक वीडियो जारी किया गया हैं। जिसमें फिनाले के रोमांचित होने का वादा किया गया हैं।

ग्रैंड फिनाले एपिसोड का टीजर किया जारी

कलर्स टीवी ने आज खतरों के खिलाड़ी सीजन 12 के ग्रैंड फिनाले एपिसोड का एक टीजर जारी किया। इस प्रोमो में बॉलीवुड के सुपरस्टार ने शानदार एंट्री की और प्रतियोगियों के साथ थिरकने लगे। इसमें रणबीर बोलते हुए दिख रहे हैं कि “मैं सबकी कुंडली भी बता सकता हूं सर,”। प्रतियोगियों पर चुटकी लेने के बाद वे कहते हैं, ”रुबीना के अंदर गाड़ी की आत्मा आ जाती है।” वह रुबीना का रूप धारण कर लेता है और सभी हंसने लगते हैं। वह फिर फैसल शेख के पास जाता है, जिसे मिस्टर फैसू के नाम से भी जाना जाता है, और चिल्लाता है, “भाई, बाकी पंतरो को तुरंत चैतयेगा!” क्या बोल रहे हैं बंटाई  इस एंटरटेनिंग एक्ट के बाद कंटेस्टेंट और होस्ट रोहित शेट्टी जोर-जोर से हंसते नजर आ रहे हैं।

ग्रैंड फिनाले में नज़र आएंगे रणवीर सिंह

विज्ञापन के कैप्शन में कहा गया है, “ग्रैंड फिनाले में देखें एनर्जी किंग रणवीर सिंह को एक अनोखे अंदाज में। यदि आप सप्ताहांत के लिए उत्साहित हैं तो छोड़ें। देखिये #खतरों के खिलाड़ी #ग्रैंड फिनाले, 24 और 25 सितंबर, रात 9.30 बजे, सिर्फ #कलर्स पर! कभी भी @voot . पर #KKK12 #KKKGRANDFINALE @itsrohitshetty @marutisuzukiofficial @chargedbythumsup @ kajaria.ceramics @ranveersingh “

खतरों के खिलाड़ी सीजन 12 की फ़ाइनल हुई लिस्ट

जन्नत जुबैर, रुबीना दिलाइक, फैसल शेख, कनिका मान, मोहित मलिक और तुषार कालिया खतरों के खिलाड़ी के सीजन 12 के फाइनलिस्ट हैं। रोहित शेट्टी ने खतरों के खिलाड़ी के 12 वें सीज़न के मेजबान के रूप में काम किया, जो 2 जुलाई, 2022 को शुरू हुआ। 24 और 25 सितंबर को, झलक दिखला जा सीजन 10 खतरों के खिलाड़ी सीजन 12 ग्रैंड फिनाले की मेजबानी करेगा।

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईटके लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button