9 साल की उम्र में हुआ था कल्कि कोचलिन का यौन शोषण, बिना शादी हो गई थी प्रेग्नेंट !

कल्कि अपने मन की बात कहने से कभी पीछे नहीं हटीं। एक इंटरव्यू में कल्कि ने एक बार कबूल किया था कि जब वह 9 साल की थीं, तब उनका यौन....

कल्कि कोचलिन मनोरंजन उद्योग में सबसे लोकप्रिय चेहरों में से एक हैं, जो अपने निजी और पेशेवर जीवन के लिए खबरों में बनी रहीं। उन्होंने अपने अभिनय करियर की शुरुआत साल 2009 में फिल्म ‘देव डी’ से की थी। उनके जन्मदिन पर एक नजर बॉलीवुड में उनके दिलचस्प सफर पर।

कल्कि अपने मन की बात कहने से कभी पीछे नहीं हटीं। एक इंटरव्यू में कल्कि ने एक बार कबूल किया था कि जब वह 9 साल की थीं, तब उनका यौन शोषण हुआ था। हालांकि तब उन्होंने इस बात का जिक्र किसी से नहीं किया था। कल्कि जब केवल 15 साल की थीं, तब उनके माता-पिता का तलाक हो गया था। उसके पिता ने बाद में पुनर्विवाह कर लिया। कल्कि अपनी मां के साथ रहने लगीं।

कल्कि ने मशहूर डायरेक्टर अनुराग कश्यप को डेट किया। फिल्म ‘देव डी’ की शूटिंग के दौरान दोनों ने एक-दूसरे को डेट करना शुरू किया था। बाद में साल 2011 में दोनों ने शादी कर ली। हालांकि, यह शादी ज्यादा दिन नहीं चली। 2 साल बाद दोनों अलग रहने लगे और बाद में दोनों का तलाक हो गया। इसके बाद कल्कि इजरायल में जन्मे पेंटर गाय हर्शबर्ग के साथ रिश्ते में आ गईं।

दोनों साथ में लिव इन में रहने लगे। 2020 में कल्कि ने अपनी बेटी को जन्म दिया कल्कि ने अपनी बेटी का नाम साफो रखा। कल्कि कोचलिन शादी से पहले अपनी प्रेग्नेंसी को लेकर सुर्खियों में थीं लेकिन उन्होंने अपनी प्रेग्नेंसी को गले लगा लिया। बेटी को जन्म देने से पहले कल्कि करीब 17 घंटे तक लेबर पेन में रहीं। कल्कि की डिलीवरी जटिल थी। बेटी को जन्म देने के बाद कल्कि कोचलिन ने भी पोस्ट शेयर कर अपने डॉक्टर्स का शुक्रिया अदा किया।

पेशेवर मोर्चे पर कल्कि ने फिल्म ‘देव डी’ से बॉलीवुड में अपने अभिनय की शुरुआत की। पहली फिल्म के लिए कल्कि को फिल्मफेयर अवॉर्ड मिला था। इसके बाद कल्कि ने ‘दैट गर्ल इन येलो बूट्स’, ‘शैतान’, ‘जिंदगी ना मिलेगी दोबारा’, ‘शंघाई’, ‘एक थी डायन’, ‘ये जवानी है दीवानी’, ‘मार्गरीटा विद ए स्ट्रॉ’, ‘वेटिंग’ की। ‘ए डेथ इन द गुंज’, ‘रिबन’, ‘गली बॉय’ जैसी फिल्मों में काम कर चुके हैं। कल्कि को फिल्म ‘मार्गरिटा विद ए स्ट्रॉ’ के लिए नेशनल अवॉर्ड भी मिल चुका है।

 

 

 

 

 

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईट के लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button