कांग्रेस सांसद इमरान ने किया अतीक अहमद का गुणगान, पढ़ें पूरी खबर!

अतीक अहमद आजकल लगातार सुर्ख़ियों में हैं, जहां एक तरफ उनको मिली सजा पर लोग जमकर योगी सरकार की तारीफ़ कर रहे हैं।

अतीक अहमद आजकल लगातार सुर्ख़ियों में हैं, जहां एक तरफ उनको मिली सजा पर लोग जमकर योगी सरकार की तारीफ़ कर रहे हैं। वहीं दूसरी ओर कुछ लोग अब भी अतीक अहमद पर रहमदिली दिखा रहे हैं और उन्हें योगी सरकार की यह कार्रवाई एकतरफ़ा लग रही है।

अतीक अहमद

अतीक अहमद का गुणगान करते इमरान का एक शेर हुआ वायरल :

कांग्रेस के राज्यसभा सांसद व शायर इमरान प्रतापगढ़ी का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। आपको बता दें कि वायरल वीडियो में इमरान प्रतापगढ़ी अतीक अहमद का गुणगान करते नजर आये हैं और उन्होंने शेर कहा है कि

“ये एक शायर का दावा है कभी भी रद्द नहीं होगा,
तेरे कद के बराबर अब किसी का कद नहीं होगा,
इलाहाबाद वालों बात मेरी याद रखना तुम,
कई सदियों तलक कोई अतीक अहमद नहीं होगा”

हालाँकि आपको बता दें कि यह वायरल वीडियो सात साल पहले का बताया जा रहा है, जबकि इमरान प्रतापगढ़ी एक शायर हुआ करते थे और उन्होंने राजनीति में प्रवेश नहीं लिया था।

सोशल मिडिया पर ट्रोल हुए इमरान :

इसी वीडियो के वायरल होने के बाद सोशल मिडिया पर इमरान प्रतापगढ़ी ट्रोल होने लगे और उनके विरोधी उन पर जमकर निशाना साधते नजर आ रहे हैं।

इमरान पर निशाना साधते हुए योगी सरकार में भाजपा विधायक शलभमणि त्रिपाठी ने ट्वीट करके कहा कि “खूँखार अपराधी अतीक का यशगान सुनिए, कांग्रेस सांसद इमरान प्रतापगढ़ी की जुबान से, ये है राहुल जी की कांग्रेस का चरित्र!!”

जबकि इसी वायरल वीडियो को लेकर तंज कसते हुए भाजपा प्रवक्ता प्रशांत उमराव ने कहा कि “जो माफिया अतीक आज सुप्रीम कोर्ट में गुहार लगा रहा कि उसे यूपी पुलिस को न सौंपा जाए, उसी के तलवे में मक्खन लगाकर चाटते हुए कॉंग्रेसी इमरान प्रतापगढ़ी।”

इमरान ने नहीं दी कोई सफ़ाई :

यह वीडियो ट्रोल होने के बावजूद अभी तक कॉंग्रेस के राजयसभा सांसद इमरान प्रतापगढ़ी ने कोई सफ़ाई नहीं दी है। आपको बता दें कि इमरान प्रतापगढ़ी राज्यसभा सांसद के अलावा कांग्रेस पार्टी में अल्पसंख्यक प्रकोष्ठ के अध्यक्ष भी हैं और उन्हें अखिलेश सरकार में यश भारती सम्मान भी मिल चुका है।

Imran Pratapgarhi
Imran Pratapgarhi

 

 

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईट के लिए आप यहां hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button