अनंतनाग में आतंकियों की गोलीबारी में पति शहीद, पत्नी से छिपाई गई खबर !

अनंतनाग में सेना और आतंकियों के बीच हुई मुठभेड़ में कर्नल मनप्रीत सिंह शहीद हो गए। हालांकि, घटना के कई घंटे बाद भी उनकी पत्नी को इसकी जानकारी नहीं दी गई।

अनंतनाग में सेना और आतंकियों के बीच हुई मुठभेड़ में कर्नल मनप्रीत सिंह शहीद हो गए। हालांकि, घटना के कई घंटे बाद भी उनकी पत्नी को इसकी जानकारी नहीं दी गई। एक इंटरव्यू में शहीद कर्नल वीरेंद्र सिंह के दादा ने ये बात कही. हालांकि, देर रात मनप्रीत की पत्नी तक उनके पति की मौत की खबर पहुंची।

https://x.com/ANI/status/1702157544373043542?s=20

पत्नी को कई घंटों तक मनप्रीत की मौत की जानकारी नहीं दी गई कर्नल मनप्रीत सिंह अनंतनाग में सेना-आतंकवाद मुठभेड़ में शहीद हो गए। उनकी पत्नी जगमीत कौर अपने दो बच्चों के साथ चंडीगढ़ में रहती हैं। जगमीत को कई घंटों तक मनप्रीत की मौत की जानकारी नहीं दी गई। जगमीत पेशे से एक शिक्षक हैं। वह फिलहाल अपने बच्चों के साथ अपने पिता के घर पर थे। शाहिद मनप्रीत के दादा बीरेंद्र ने बताया, ‘दोपहर में मनप्रीत की पत्नी को सूचना दी गई कि उनके पति घायल हो गए हैं. लेकिन तब उन्हें मनप्रीत की मौत की जानकारी नहीं दी गई।’

बीरेंद्र ने कहा, ‘मैंने मनप्रीत से सुबह करीब 6:45 बजे बात की. तब उन्होंने कहा कि वह व्यस्त हैं। सेना का ऑपरेशन जारी है। उन्होंने कहा कि वह शाम को बात करेंगे।’ संयोग से, मनप्रीत 17 साल से सेना में हैं। मनप्रीत अपने परिवार में दूसरी पीढ़ी के सैन्य अधिकारी थे।

मनप्रीत का शव आज शाम तक घर पहुंच सकता है

आज सुबह जगमीत के पिता और शहीद कर्नल मनप्रीत के ससुर जगदेव ने बताया, ‘हमें कल रात पता चला कि मनप्रीत नहीं रहे।’ उस वक्त मनप्रीत की दो साल की बेटी जगदेव की गोद में थी। मनप्रीत का एक और बेटा है. वह 6 साल का है। जगदेन ने बताया कि मनप्रीत को कुछ साल पहले सेना मेडल मिला था। उन्होंने कहा कि मनप्रीत का शव आज शाम तक घर पहुंच सकता है।

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईट के लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button