पश्चिम बंगाल बीजेपी के नेता विपक्ष सुवेंदु अधिकारी ने कसा इंडिया गठबंधन पर तंज !

पार्टी को कैसे अन्य पार्टियों से ज्यादा प्रबल बनाया जाए इस चीज पर भी विशेष ध्यान दिया जा रहा है।  ऐसी ही किरकिरी हुई है इंडिया गठबंधन की जो पश्चिम बंगाल  बीजेपी नेता ने की है।

इंडिया गठबंधन से जहा एक तरफ कुछ नेता खुश है तो वही बीजेपी के नेता मंत्री इस चीज से ना खुश है कभी इंडिया गठबंधन को चोर बताते है तो कभी फरेबी लेकिन कौन कैसा है वो तो जनता को चुनना है आगामी लोकसभा चुनाव के लिए सभी दलों ने अपनी अपनी बिसात बिछाना शुरू कर दिया है। साथ ही खुद की पार्टी को कैसे अन्य पार्टियों से ज्यादा प्रबल बनाया जाए इस चीज पर भी विशेष ध्यान दिया जा रहा है।  ऐसी ही किरकिरी हुई है इंडिया गठबंधन की जो पश्चिम बंगाल बीजेपी नेता ने की है।

Suvendu Adhikari attacked I.N.D.I.A. coalition BJP  return to power with 400 seats West Bengal: डॉट, डॉट...डॉट, सुवेंदु अधिकारी ने बताया I.N.D.I.A. का फुलफॉर्म, बोले- 400 सीटों के साथ सत्ता में लौटेगी BJP

इंडिया गठबंधन पर अप्पतिजनक टिपड्डी

आपको बता दे की  पश्चिम बंगाल विधानसभा के प्रतिपक्ष नेता सुवेंदु अधिकारी ने विपक्षी गठबंधन I.N.D.I.A पर निशाना साधा है, उन्होंने इंडिया को बताया आई डॉट एन डॉट डी डॉट आई डॉट ए डॉट गठबंधन है। ये चोरों का गठबंधन है, इस गठबंधन के कारण पीएम मोदी इस बार चार सौ के पार जाएंगे  सुवेंदु अधिकारी ने कहा, ये वंशवादी, भ्रष्टाचार, परिवारवादी और तुष्टिकरण करने वालों का गठबंधन है तृणमूल कांग्रेस के महासचिव और राज्य की सीएम के भतीजे अभिषेक बनर्जी बुधवार (13 सितंबर 2023) को ईडी के सामने पेश हुए।

बंगाल में लोकतंत्र की हजारों मौतें हुईं, बीजेपी नेता सुवेंदु अधिकारी ने  ममता बनर्जी पर साधा निशाना - bjp leader suvendu adhikari targeted mamta  banerjee-mobile

चोरों का गठबंधन है इंडिया गठबंधन

ईडी के एक अधिकारी ने कहा, ‘बनर्जी को स्कूल भर्ती में कथित अनियमितताओं के संबंध में साक्ष्य प्रदान करने के लिए कहा गया है। हमारे अधिकारी उनसे घोटाले के संबंध में कुछ सवाल भी पूछ सकते हैं। बनर्जी को बुधवार को ही दिल्ली में विपक्षी दलों के गठबंधन ‘इंडिया’ (इंडियन नेशनल डेवलपमेंटल इंक्लूसिव अलायंस) की समन्वय समिति की बैठक में शामिल होना था लेकिन ईडी का समन मिलने के बाद अब उनका दिल्ली जाना नहीं हो सकेगा।

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईट के लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें Facebook, Twitter, Instagram और Youtube पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button