THE KERALA STORY: अदा की अदाकारी ने उन्हें बॉलीवुड की Top Actress की लिस्ट में किया शामिल !

लम्बे समय से विवादों में घिरी फिल्म केरला स्टोरी ने कुछ राज्यों में बैन के बावजूद सफलता की अपनी एक अलग पहचान बनाई है।

लम्बे समय से विवादों में घिरी फिल्म केरला स्टोरी ने कुछ राज्यों में बैन के बावजूद सफलता की अपनी एक अलग पहचान बनाई है। इस फिल्म की सफलता के साथ साथ फिल्म की लीड एक्ट्रेस अदा शर्मा भी हिंदी फिल्म जगत की टॉप अभिनेत्रियों की लिस्ट में शामिल हो गयी है। आपको बता दें अपनी रिलीज के 11 दिनों के भीतर घरेलू बॉक्स ऑफिस पर ₹147 करोड़ से अधिक की कमाई की है। केरल स्टोरी ने एक रिपोर्ट के अनुसार, फिल्म की सफलता ने अदा को महिला प्रधान फिल्म के लिए सबसे ज्यादा कमाई करने वाली बॉलीवुड अभिनेत्री बना दिया है। उन्होंने आलिया भट्ट को हराया, जिनका पिछला रिकॉर्ड गंगूबाई काठियावाड़ी ने बनाया था।

The Kerala Story Dialogues: Adah Sharma's Powerful Dialogues

इस रिपोर्ट के मुताबिक AdahSharma की TheKeralaStory महज 10 दिनों में बॉलीवुड की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फीमेल-सेंट्रिक फिल्म बन गई है। केरल स्टोरी – 136 करोड़* (लगभग),जिसके बाद गंगूबाई काठियावाड़ी – 129.10 करोड़, राज़ी – 124 करोड़, की कमाई की।

The Kerala Story' Actress, Adah Sharma: Left Studies After School, Net  Worth, Controversies, More

फिल्म के लिए कोई योजना नहीं

अपनी इस उपलब्धि के चलते अपने एक इंटरव्यू में अदा ने अपनी अफलता को लेकर बताया कि उन्होंने ऐसा कभी ‘ऐसा कुछ’ करने का सपना नहीं देखा था। अदा ने यह भी कहा कि उन्होंने कभी ‘इस तरह की फिल्म के लिए कोई योजना नहीं बनाई’। आपको बताते चले द केरल स्टोरी ने रविवार को 23 करोड़ रुपये से अधिक की कमाई की, जो अब तक की सबसे अधिक एकल दिन की कमाई है। जहां फिल्म ने रिलीज के पहले हफ्ते में 81.14 करोड़ रुपये कमाए, वहीं दूसरे वीकेंड में इसने 55.60 करोड़ रुपये कमाए।

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाइट के लिए आप यहां http://www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें Facebook , Twitter , Instagram और Youtube पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button