विवाद के चलते पति ने पत्नी को उतारा मौत के घाट, आरोपी पति फरार, पुलिस जांच पड़ताल में जुटी !

जनपद आजमगढ़ के तरवां थाना क्षेत्र के टंडवा खास में पारिवारिक विवाद में आक्रोशित पति ने पत्नी की फावड़े से गले पर वार कर हत्या कर दी।

जनपद आजमगढ़ के तरवां थाना क्षेत्र के टंडवा खास में पारिवारिक विवाद में आक्रोशित पति ने पत्नी की फावड़े से गले पर वार कर हत्या कर दी। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची, हालांकि घटना को अंजाम देकर पति मौके से फरार हो गया। वहीं घटना स्थल से पुलिस ने आला कत्ल फावड़े को बरामद किया और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा।

 विवाद हुआ इसके बाद हत्या हुई

आजमगढ़ जिले के तरवां थाना क्षेत्र के टंडवा खास गांव निवासी ज्ञानेंद्र सिंह व उनकी पत्नी आशा सिंह दोनों घर पर रहते, इनके दो पुत्रियों का विवाह हो चुका, जबकि दो पुत्र बाहर रहते हैं। बताया जा रहा है कि घटना के एक दिन पूर्व किसी बात को लेकर आपस में कहासुनी चल रही थी। रात में खाना नहीं बना, सुबह फिर विवाद हुआ इसके बाद हत्या हुई। स्थानीय लोगों को जानकारी के बाद सूचना पर जब पुलिस पहुंची तब शव बेड के नीचे लहूलुहान पड़ा था। मौके पर पुलिस के साथ फील्ड यूनिट, सीओ लालगंज तथा एसपी सिटी शैलेंद्र लाल मौके पर पहुंच गये।

तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज

एसपी ने बताया कि यह जानकारी मिली कि आरोपी पति बहुत आक्रामक स्वभाव का है उसकी दवा भी चल रही थी। अभी फिलहाल वह पकड़ से बाहर है, आरोपी की तलाश की जा रही है। तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच साइंटिफिक तरीके से कराई जाएगी। घटना के कारण को लेकर बताया कि उसके पकड़े जाने के बाद ही पता चलेगा।

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईट के लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button