Happy New Year 2023: Virat- Anushka व अन्य सेलेब्रेटी कुछ इस अंदाज में करेंगे नए साल का स्वागत !

मौनी रॉय अपने पति सूरज नांबियार और करीबी दोस्तों के साथ यूएई में 2022 के अंत और 2023 की शुरुआत का जश्न मना रही हैं। मौनी ने दुबई में....

शनाया कपूर नए साल 2023 का स्वागत करने के लिए फ्रांस में हैं। शनाया ने पेरिस में अपने दिन की तस्वीरें इंस्टाग्राम पर साझा कीं।

जबकि मौनी रॉय अपने पति सूरज नांबियार और करीबी दोस्तों के साथ यूएई में 2022 के अंत और 2023 की शुरुआत का जश्न मना रही हैं। मौनी ने दुबई में अपनी छुट्टियों से साझा की गई कुछ नवीनतम तस्वीरों पर एक नज़र डालें।

वहीं टीवी एक्ट्रेस अवनीत कौर भी नए साल के आगमन का जश्न मनाने के लिए यूएई में हैं।

विराट कोहली, अनुष्का शर्मा और उनकी प्यारी बेटी वामिका दुबई में नया साल मनाएंगे। युवराज सिंह और उनकी पत्नी हेज़ल कीच लास वेगास में नए साल का जश्न मनाएंगे, जबकि पार्थिव पटेल ने 2023 की धमाकेदार शुरुआत करने के लिए वियतनाम की यात्रा की है।

ऐसा लगता है कि कई सेलेब्स के लिए प्रत्येक नए साल की पसंदीदा जगह है। अनन्या पांडे अपने न्यू ईयर सेलिब्रेशन के लिए थाईलैंड गई हुई हैं। अनन्या ने इंस्टाग्राम पर थाईलैंड और फुकेत में धूप में आराम करने की अपनी तस्वीरें और क्लिप साझा कीं।

करिश्मा कपूर भी नए साल के लिए बीच लोकेशन पर हैं। करिश्मा ने काले-सफेद रंग की पोशाक में समुद्र की लहरों और समुद्र तट पर सूर्यास्त में अपनी तस्वीरें साझा कीं।

 

 

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईट के लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button