पाकिस्तानी सीमा हैदर लीन हुई भारत की देशभक्ति में !

देश भक्ति के रंग में रंगी दिख रही है। घर पर तिरंगा फहराने के दौरान वह तिरंगे के रंग की साड़ी भी पहनी हुई दिखाई दी। यही नहीं सीमा हैदर तिरंगा फहराने के साथ ही भारत माता की जय के नारे भी लगाए।

पकिस्तान से आई सीमा हैदर पूरी तरह से सचिन के रंग में रंग चुकी है भारत की संस्कृति को अपनाने में लगी हुई है कल 15 अगस्त की तैयारियां पूरे देश में खूब जोरो शोरो से चल रही है। इस बीच खबर सामने आई है की सीमा हैदर भी इस बार स्वतंत्रता दिवस में शामिल होगी सोशल मीडिया पर एक वीडियो सीमा हैदर का खूब वायरल हो रहा है जिसमे सीमा हैदर पूरी तरह देश भक्ति के रंग में रंगी दिख रही है। घर पर तिरंगा फहराने के दौरान वह तिरंगे के रंग की साड़ी भी पहनी हुई दिखाई दी। यही नहीं सीमा हैदर तिरंगा फहराने के साथ ही भारत माता की जय के नारे भी लगाए।

Watch Video: Pakistan से आई Seema Haider पर चढ़ा देशभक्ति का रंग, भारत माता की जय और पाकिस्तान मुर्दाबाद के लगाए नारे

तिरंगे के रंग की साड़ी भी पहनी हुई दिखाई दी सीमा हैदर

बता दें कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने 15 अगस्त तक देश के लोगों से अपने घरों पर तिरंगा फहराने की अपील की है। हर घर तिरंगा अभियान के तहत सीमा भी पति के साथ तिरंगा फहराई हैं। सीमा हैदर का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें वह अपने घर पर तिरंगा फहराते हुए नजर आ रही है। वीडियो में देखा जा सकता है कि वह भारत माता की जय और पाकिस्तान मुर्दाबाद के नारे भी लगा रही है।

Seema Haider:पाकिस्तान से आई सीमा ने बच्चों संग लगाए भारत माता की जय के नारे,  मनसे नेता ने दी ये धमकी - Seema Haider Raised Slogans Of Bharat Mata Jai  With Sachin

सीमा हैदर लीन देशभक्ति में

मिली जानकारी के अनुसार, सीमा हैदर ने ग्रेटर नोएडा में अपने पति सचिन के साथ ‘हर घर तिरंगा’ अभियान के तहत तिरंगा झंडा फहराया । सीमा हैदर 15 अगस्त को स्वतंत्रता दिवस मनाएगी। सीमा ने अपने बच्चों और सचिन के परिवार के साथ तिरंगा फहराकर राष्ट्रीय गान गाया। इसके साथ ही भारत माता की जय के नारे लगाए और पाकिस्तान मुर्दाबाद के भी नारे लगाए। सीमा के वकील एपी सिंह ने कहा कि हैदर किसी फिल्म में काम नहीं करेगी। सचिन का खाता खुलवाएंगे जहां देशभर से लोग मदद के लिए पैसे भेजेंगे। सीमा 14 अगस्त यानी आज विभीषिका दिवस मना रही है।

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईट के लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें Facebook, Twitter, Instagram और Youtube पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button