ऋतिक रोशन ने खोले पिता की फिटनेस का राज़, बोले – “मेरे पिताजी मुझसे भी ज्यादा फिट हैं” !

अभिनेता ऋतिक रोशन ने बुधवार को अपने पिता राकेश रोशन का जिम में वर्कआउट करते हुए एक वीडियो साझा किया।

अभिनेता ऋतिक रोशन ने बुधवार को अपने पिता राकेश रोशन का जिम में वर्कआउट करते हुए एक वीडियो साझा किया। क्लिप में, फिल्म निर्माता को अपने फिटनेस प्रशिक्षक के मार्गदर्शन में वजन उठाते हुए देखा गया था। राकेश, जिन्हें 2018 में कैंसर का पता चला था, कभी-कभी सोशल मीडिया पर साझा करते हैं कि वह कैसे व्यायाम करते हैं और स्वस्थ रहते हैं। अपने नवीनतम पोस्ट में, ऋतिक ने अपने पिता को ‘लक्ष्य’ कहते हुए लिखा, “मेरे पिताजी मुझसे ज्यादा अच्छे हैं।”

सोशल मीडिया पर शेयर किया वीडियो

राकेश रोशन को लताड़ते हुए ऋतिक ने इंस्टाग्राम पर अपने पिता का 27 सेकेंड का एक वीडियो शेयर किया। क्लिप में, राकेश को काले और नारंगी रंग के वर्कआउट आउटफिट में देखा गया था, क्योंकि वह जिम के अंदर अपना वेटलिफ्टिंग रूटीन करता था। जबकि ऋतिक को क्लिप में सुना या दृश्य नहीं है, राकेश के जिम प्रशिक्षक को फिल्म निर्माता के व्यायाम के रूप में एक टैब रखते हुए सुना जा सकता है।

मेरे पिताजी मुझसे भी ज्यादा हैं फिट 

वीडियो को शेयर करते हुए ऋतिक ने लिखा, “लक्ष्य!” अभिनेता ने वीडियो को हैशटैग के साथ पोस्ट किया ‘मेरे पिताजी मुझसे ज्यादा अच्छे हैं’, ‘मेरे पिताजी मुझसे भी ज्यादा फिट हैं’ और ‘क्या करें’। फिल्म निर्माता फरहान अख्तर ने ऋतिक की पोस्ट पर टिप्पणी की, “बहुत बढ़िया।” उनकी पूर्व पत्नी, इंटीरियर डिजाइनर सुज़ैन खान ने भी टिप्पणी की और लिखा, “वाह।” एक इंस्टाग्राम यूजर ने प्रतिक्रिया देते हुए कहा, “वह बहुत छोटा दिखता है!”

माँ ने सिखाएं कुछ योगासन 

ऋतिक अक्सर अपने माता-पिता राकेश और पिंकी रोशन के साथ इंस्टाग्राम पर तस्वीरें शेयर करते रहते हैं। मदर्स डे 2022 को चिह्नित करने के लिए, अभिनेता ने अपनी माँ के बारे में एक पोस्ट साझा किया, जिसमें उन्होंने उन्हें ‘कुछ योग चालें’ सिखाईं। उन्होंने यह भी कहा कि वह अपनी पोस्ट में ‘वास्तव में बहुत अच्छी चीजें जानती हैं’। उनकी तस्वीरों को साझा करते हुए उन्होंने लिखा, “मदर्स डे पर आप सभी के साथ कुछ मामा के पल साझा करना मैं उन्हें एक ऐसी फिल्म के लिए ले गया, जो उन्हें ज्यादा पसंद नहीं आई। और उसने मुझे कुछ योगासन सिखाए जिससे मैं बहुत खुश हूं! धिक्कार है माँ वास्तव में ताकत के बारे में बहुत सारी अच्छी चीजें जानती हैं! सभी को हैप्पी मदर्स डे। लव यू मम्मा।”

ऋतिक जल्द ही अभिनेता सैफ अली खान के साथ तमिल फिल्म विक्रम वेधा के हिंदी रीमेक में नजर आएंगे। यह फिल्म 30 सितंबर 2022 को रिलीज होने वाली है, और इसमें राधिका आप्टे भी हैं।

 

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाइट के लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते है। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर भी फ़ॉलो कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button