Ranveer Singh Photoshoot: रणवीर सिंह की न्यूड फोटो ने मचा रखा है हंगामा !

बॉलीवुड अभिनेता रणवीर सिंह अपने न्यूड फोटोशूट को लेकर दिन-प्रतिदिन विवाद छिड़ते जा रहे हैं और आजकल रणवीर की न्यूड फोटो की वजह से काफी सुर्खियां बनें हुए हैं।

बॉलीवुड अभिनेता रणवीर सिंह अपने न्यूड फोटोशूट को लेकर दिन-प्रतिदिन विवाद छिड़ते जा रहे हैं और आजकल रणवीर की न्यूड फोटो की वजह से काफी सुर्खियां बनें हुए हैं। इन दिनों रणवीर की शिकायत महाराष्ट्र के राज्य महिला आयोग के समक्ष की गयी है।

 न्यूड फोटो से मचा बवाल

शिकायत कर्त्ता एडवोकेट आशीष राय ने बताया कि अभिनेता रणवीर सिंह ने अपने न्यूड फोटोशूट को सोशल मीडिया के माध्यम से प्रसारित किया था। जिसकी वजह से रणवीर सिंह के खिलाफ पुलिस स्टेशन में आईपीसी की धारा (IPC section) और आईटी एक्ट (IT Act) के तहत रिपोर्ट दर्ज FIR registered की जा चुकी हैआपको बता दें कि रणवीर सिंह न्यूड फोटोशूट ने जबरदस्त तरीके से हड़कंप मचा रखा है, जिसकी वजह से ये हंगामा थमने का नाम नहीं ले रहा है। ऐसे में अब तक रणवीर पर कई धाराओं के तहत केस भी दर्ज किये जा चुके हैं।

शिकायतकर्ता ने कहा ये महिलाओं और बच्चों की गरिमा के है खिलाफ

इस मामले को शिकायतकर्ता का कहना है कि सोशल मीडिया ट्विटर अकाउंट के जरिए जिस तरह से तस्वीरों को वायरल किया जा रहा है, वो महिलाओं और छोटे बच्चों की गरिमा के खिलाफ है। इसलिए मामले की गंभीरता को ध्यान में रखते हुए आयोग की ओर से अभिनेता रणवीर सिंह को नोटिस जारी की गयी है।

इस सिलसिले में इस विवादित फोटो को सोशल मीडिया ट्विटर अकाउंट से हटा देना चाहिए। शिकायत के जरिए महिला आयोग से भी स्वयं संज्ञान लेकर कार्रवाई करने की मांग की है।

राज्य महिला आयोग में दर्ज हुई शिकायत

रणवीर सिंह के खिलाफ धारा 293 के तहत भी एफआईआर (FIR) दर्ज की गई है। इसके तहत 20 वर्ष से कम आयु के किसी युवा व्यक्ति को अश्लील वस्तुओं को विक्रय करना भारतीय दंड सहिंता की धारा 293 के अंतर्गत दंडनीय अपराध है।

बता दें कि रणवीर सिंह पर धार 509 के तहत भी एफआईआर दर्ज की गई है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button