नए प्रोजेक्ट की तैयारी में जुटे ऋतिक और दीपिका, इस फिल्म में आएंगे साथ नजर

'पठान' की भारी सफलता के बाद, निर्देशक सिद्धार्थ आनंद ऋतिक रोशन, दीपिका पादुकोण और अनिल कपूर अभिनीत 'फाइटर' की शूटिंग पर...

‘पठान’ की भारी सफलता के बाद, निर्देशक सिद्धार्थ आनंद ऋतिक रोशन, दीपिका पादुकोण और अनिल कपूर अभिनीत ‘फाइटर’ की शूटिंग पर वापस आ गए हैं। सिद्धार्थ और रितिक ‘वॉर’ के बाद फिर से साथ आए हैं, और ऐसा लगता है कि निर्देशक इस वॉर को और ऊपर उठाना चाहते हैं।

ऋतिक रोशन और सिद्धार्थ आनंद एक जबरदस्त अभिनेता निर्देशक जोड़ी बनकर उभरे हैं और फाइटर पर अपने तीसरे सहयोग के लिए तैयार हैं। फिल्म को भारतीय सिनेमा के सबसे बड़े एक्शन दृश्यों में से एक माना जाता है, जिसमें ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण फाइटर जेट पायलट की भूमिका निभा रहे हैं। अब तक, टीम ने असम के तेजपुर एयरबेस, कश्मीर के पहलगाम के बर्फ से ढके पहाड़ों और हैदराबाद के डुंडीगल वायु सेना अकादमी में फिल्म की शूटिंग पूरी कर ली है।

एक्शन से भरपूर अप्रैल

ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण के लिए भरपूर एक्शन से भरपूर अप्रैल: ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण के लिए अप्रैल एक्शन पर भारी पड़ने वाला है। अप्रैल में शूट किए जाने वाले प्रत्येक दृश्य के लिए अभिनेताओं और क्रू से व्यापक तैयारी कार्य की आवश्यकता होगी। फाइटर के कलाकारों और क्रू ने 19 मार्च से 30 अप्रैल तक अपने कैलेंडर को ब्लॉक कर दिया है, जिसमें तैयारी के काम की तारीखें भी शामिल हैं, अभिनेता कुछ महत्वपूर्ण दृश्यों के लिए कमर कस रहे हैं, जिन्हें 19 मार्च से निर्धारित शेड्यूल में शूट किया जाएगा।

यह शेड्यूल जारी रहेगा 30 अप्रैल तक और इसमें कई दिनों के प्रीप्रैटुइन भी शामिल हैं, ये कुछ गहन क्रम हैं। अभिनेता मुंबई की कुछ रियल लोकेशंस पर शूटिंग करने वाले हैं। तलत अजीज फिल्म में ऋतिक के पिता की भूमिका निभा रहे हैं और फिल्म के इस मुंबई शेड्यूल में पिता-पुत्र के कुछ इमोशनल सीन्स भी शूट होने वाले हैं. यह फिल्म 25 जनवरी, 2024 को रिलीज होने वाली है। फिल्म में करण सिंह ग्रोवर और अक्षय ओबेरॉय भी हैं।

बैंग बैंग और वॉर के बाद फाइटर

बैंग बैंग और वॉर के बाद सिद्धार्थ आनंद तीसरी बार फाइटर में ऋतिक के साथ काम करने को लेकर भी उत्साहित हैं। उन्होंने कहा, ‘मैं हमेशा ऋतिक रोशन के साथ काम करने का सपना देखता था। यह मेरे लिए एक आकांक्षा थी कि मुझे अपने खेल को आगे बढ़ाना है और उन्हें एक फिल्म लेने का अधिकार अर्जित करना है। मेरे लिए वह एक संपूर्ण फिल्मी हीरो के अवतार हैं। ऐसी कोई भूमिका नहीं है जिसमें आप एक निर्देशक के रूप में ऋतिक को नहीं ले सकते। वह दिखने में बहुत अच्छे हैं, फिर भी वह जिस किरदार को निभाते हैं उसमें खुद को पूरी तरह से बदल लेते हैं।

दीपिका ऋतिक के साथ मिलकर कई एक्शन करती नजर आएंगी। आप दोनों को एक्शन करते हुए देखेंगे क्योंकि दोनों एक ही टीम का हिस्सा हैं। यह ताज़ा है कि एक फिल्म जो नायक और नायिका के लिए एक्शन करने के लिए इतनी जैविक है। फाइटर, दर्शकों को वही देगा जो वे चाहते हैं जिसमें ऋतिक रोशन का सिग्नेचर स्लो-मो वॉक शामिल है जिसे उन्होंने धूम 2, अग्निपथ, बैंग बैंग, वॉर और हाल ही में विक्रम वेधा जैसी फिल्मों में प्रतिष्ठित बनाया।

 

 

 

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाइट के लिए आप यहां http://www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें Facebook , Twitter , Instagram और Youtube पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button