#HAPPY BIRTHDAY FAISHONISTA : फैशन के टशन में छाई रहती है बॉलवुड अभिनेत्री सोनम

बॉलीवुड इंडस्ट्री मे अपने फैशन स्टाइल और बेबाक अंदाज के लिए जानी जाती हैं सोनम, फिल्म 'सावरियां' से बॉलीवुड में डेब्यू

बॉलीवुड इंडस्ट्री की जानी मानी फैशनिस्टा सोनम कपूर( Sonam Kapoor )आज यानी 9 जून को  34 साल की हो गई हैं | एक्ट्रेस बॉलीवुड  इंडस्ट्री मे अपने फैशन स्टाइल और बेबाक अंदाज के लिए जानी जाती हैं। सोनम का नाम बॉलवुड की जानी-मानी एक्ट्रेस की लिस्ट में शुमार होता है  सोनम कपूर अपनी फिटनेस , फैशन और स्टाइल को लेकर हमेशा लाइम लाइट में रहती है।

 

सोनम का फिल्मी करियर

सोनम कपूर ने अपने  फिल्मी करियर की शुरुआत   फिल्म ‘सावरियां’ से बॉलीवुड में डेब्यू करके किया था. इस फिल्म में उनके साथ रणबीर कपूर लीड रोल में थे। आपको बता दे की  संजय लीला भंसाली के डायरेक्शन में बनी ये फिल्म फ्लॉप साबित हुई थी सोनम कपूर ने अपने फ़िल्मी करियर में बहुत सी फिल्मे की  जिनमें से कुछ फ्लॉप और कुछ हिट साबित हुई । फिल्म नीरजा के लिए उन्हें नेशनल अवॉर्ड मिला था।वही बॉलीवुड के भाईजान के साथ सोनम ने प्रेम रतन धन पायो किया जिसको दर्शकों का भरपूर प्यार मिला और फिल्म बॉक्स ऑफिस में ब्लॉकबस्टर साबित हुई। हालांकि सोनम का फिल्मी करियर कुछ खास नहीं रहा है।

 

 

दर्शकों का मिला भरपूर प्यार

ऑफ व्हाइट क्लासी ड्रेस संग सोनम मेकअप को काफी स्टन्निंग रखा है. ग्लोइंग बेस ,न्यूड लिपस्टिक, और ब्लशर में सोनम डीवा लग रही हैं। उन्होंने अपने बालों टाई किया है और मोती लगाकर अपने हेयर लुक को स्टाइलिश टच दिया है। सोनम फोटो में बेबी बंप फ्लॉन्ट करती हुई भी नजर आ रही हैं। जिसमे सोनम काफी गॉर्जियस और स्टन्निंग लग रही है उनकी ये तस्वीर सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है। और दर्शक उनकी इस तस्वीर  पर जमकर प्यार बरसा रहे हैं।

 

बी टाउन की सबसे लग्जरी शादी

सोनम कपूर की शादी को अब 4 साल पूरे हो चुके हैं। शादी के 4 साल बाद अब एक्ट्रेस जल्द ही मां बनने जा रही हैं| सोनम कपूर ने 8 अप्रैल 2018 को  ब्वॉयफ्रेंड आनंद आहूजा संग शादी की थी। सोनम और आनंद की शादी बी टाउन की सबसे  लग्जरी शादियों में से एक थी। एक्ट्रेस इन दिनों लगातार अपने मैटेरनिटी फोटोशूट की तस्वीरें भी इंस्टाग्राम पर शेयर करती रहती है और दर्शक उनकी तस्वीरों में जमकर प्यार लुटाते है।

जन्मदिन पर आशीर्वादों की बौछार

उनके जन्मदिन में  उन पर उनके अपनों ने शुभकामनाओं और आशीर्वादों की बौछार की है। गुरुवार की सुबह, उनके पिता,अभिनेता अनिल कपूर ने उन्हें शुभकामना देने के लिए सोशल मीडिया का सहारा लिया।क्यूंकि इस समय सोनम अपने पति आनंद आहूजा के साथ लंदन में हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button