विवेक अग्निहोत्री ने दी Oscar 2023 पेश करने वाली दीपिका पादुकोण पर प्रतिक्रिया !

दीपिका पादुकोण बॉलीवुड की सबसे प्रसिद्ध अभिनेत्रियों में से एक हैं। अभिनेत्री ने विभिन्न हॉलीवुड परियोजनाओं पर भी काम किया है। हाल ही में....

दीपिका पादुकोण बॉलीवुड की सबसे प्रसिद्ध अभिनेत्रियों में से एक हैं। अभिनेत्री ने विभिन्न हॉलीवुड परियोजनाओं पर भी काम किया है। हाल ही में फीफा विश्व कप की खोज में दीपिका ने ट्रॉफी का अनावरण किया और अब अभिनेत्री को ऑस्कर 2023 में एक प्रस्तुतकर्ता के रूप में घोषित किया गया है। वह ड्वेन जॉनसन और माइकल बी जॉर्डन के साथ जुड़ने के लिए पूरी तरह तैयार हैं।

आमतौर पर दीपिका पादुकोण की आलोचना करने वाले द कश्मीर फाइल्स के निदेशक विवेक अग्निहोत्री ने हाल ही में सोशल मीडिया पर इस पर प्रतिक्रिया दी। विवेक कई बार दीपिका की आलोचना कर चुके हैं। उन्होंने पहली बार उन्हें दिल्ली के जेएनयू परिसर में जाने के लिए फटकार लगाई, जब उन्होंने परिसर में हिंसा के बाद विश्वविद्यालय में उपस्थिति दर्ज कराई थी। उन्होंने शाहरुख खान की फिल्म ‘पठान’ से दीपिका के गाने ‘बेशर्म रंग’ को लेकर हुए विवाद के दौरान भी दीपिका की आलोचना की थी।

फिल्म निर्माता ने अब सोशल मीडिया पर लिखा, ‘अमेरिका में #TheKashmirFiles के साथ यात्रा और अमेरिकियों की जबरदस्त प्रतिक्रिया के दौरान, मैंने कहा था कि अब हर कोई भारत में अपना पदचिह्न बढ़ाना चाहता है। भारत अब दुनिया का सबसे आकर्षक, सुरक्षित और बढ़ता हुआ बाजार है। यह भारतीय सिनेमा का साल है। #GoodDays।’ दीपिका के साथ अन्य प्रस्तुतकर्ताओं में ड्वेन जॉनसन, एमिली ब्लंट, माइकल बी जॉर्डन और सैमुअल एल जैक्सन शामिल थे। 95वें एकेडमी अवॉर्ड्स का आयोजन 12 मार्च को लॉस एंजेलिस के डॉल्बी थिएटर में होगा।

इससे पहले दीपिका ने खुद सोशल मीडिया पर सभी प्रेजेंटर्स के नाम के साथ एक पोस्ट शेयर की थी। इस लिस्ट में ड्वेन जॉनसन, माइकल बी जॉर्डन, रिज अहमद, एमिली ब्लंट, ग्लेन क्लोज़, ट्रॉय कोत्सुर, जेनिफर कॉनेली, सैमुअल एल जैक्सन, मेलिसा मैक्कार्थी, जो सलदाना, डॉनी येन, जोनाथन मेजर्स, जेनेल मोने, एरियाना डीबोस और क्वेस्टलोव जैसे अन्य हस्तियों के नाम शामिल हैं।

 

 

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईटके लिए आप यहां http://www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button