स्वरा भास्कर ने दी एक बड़ी खुशखबरी !

बॉलीवुड एक्ट्रेस स्वरा भास्कर और फहाद अहमद के घर किलकारियां गूंजने वाली हैं। कपल अपना पहला बेबी एक्सपेक्ट कर रहा है।

स्वरा भास्कर जो काफी सुर्खियों में बानी हुयी है जबसे उन्होंने एक मुस्लिम लड़के के साथ शादी है जिनका नाम फहाद है आपको बता दे की इसी वजह से स्वरा सोशल मीडिया पर काफी ट्रोल भी हुयी थी इनकी शादी को लोग श्रद्धा मर्डर केस से जोड़ रहे थे और साथ ही ये भी बोल रहे थे की स्वरा का शव भी एक दिन फ्रिज में मिलेगा जब फहाद आफताब की तरह स्वरा के 35 टुकड़े करेगा लेकिन इन चीजों को नजरअंदाज करके आज स्वरा एक सुख भरा जीवन अपने पति के साथ व्यतीत कर रही है और साथ ही स्वरा एक बहुत बड़ी खुशखबरी भी देने वाली है । बॉलीवुड एक्ट्रेस स्वरा भास्कर और फहाद अहमद के घर किलकारियां गूंजने वाली हैं। कपल अपना पहला बेबी एक्सपेक्ट कर रहा है।

swara bhasker

स्वरा भास्कर को एक समय किया गया था काफी ज्यादा ट्रोल

हालांकि कब होगी डिलीवरी, इसकी जानकारी तो नहीं लेकिन एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर तीन खूबसूरत तस्वीरें शेयर की हैं। इसमें वह अपने पति के साथ बेबी बंप फ्लॉन्ट करती दिखाई दे रही हैं। साथ ही एक प्यारा-सा कैप्शन भी लिखा है। स्वरा भास्कर के प्रेग्नेंसी की खबरें कुछ दिनों से मीडिया में आ रही थीं। लेकिन हर बार उनको फेक बताया जा रहा था। 16 फरवरी, 2023 को समाजवादी पार्टी के नेता फहाद अहमद से निकाह करने के बाद एक्ट्रेस ने 6 जून, 2023 को इस बार को कंफर्म किया है।

Swara Bhaskar Pregnant : मां बनने वाली हैं स्वरा भास्कर!...3 महीने पहले हुई  शादी, मचा जमकर हंगामा... | Swara Bhaskar Pregnant: Swara Bhaskar is about  to become a mother!... Married 3 months

स्वरा भास्कर के प्रेग्नेंसी की खबरें

इस खुशी से वह काफी एक्साइटेड हैं कि अब वो जल्द दो से तीन होने वाले हैं। स्वरा भास्कर ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट कर लिखा, ‘कई बार आपको कई सारी दुआओं का फल एक बार में ही मिल जाता है। खुश हूं, धन्य हूं और एक्साइटेड भी। साथ ही अंजान भी हूं कि अब क्या करना है क्योंकि हम अब एक नई दुनिया में कदम रख रहे हैं।’ इसके साथ उन्होंने फहाद को टैग किया था और कई इमोजी से अपनी भावनाओं को बयां किया है।लिखा था कि शौहर फहाद खान ने इस न्यूज को कंफर्म किया है। साथ ही बताया है कि डिलीवरी जुलाई में हो सकती है। फरवरी में इन्होंने शादी की थी। इनके पति एक्ट्रेस से 8 साल छोटे हैं। अब ये स्क्रीनशॉट जब वायरल हुआ तो हंगामा मच गया।

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाइट के लिए आप यहां http://www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें Facebook , Twitter , Instagram और Youtube पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button