Ajay Devgan ने ‘शैतान’ के टीजर के साथ फैंस को दी Warning !

फिल्म भोला के बाद अब अजय देवगन एक बार फिर से पर्दे पर नजर आने वाले हैं ,लेकिन इस बार वह लोगों को एक्शन नहीं हॉरर से डराते हुए दिखाई देंगे।

बॉलीवुड एक्टर अजय देवगन पिछले साल फिल्म भोला में नजर आए थे, हालांकि उनकी यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप हो गई थी। फिल्म भोला के बाद अब अजय देवगन एक बार फिर से पर्दे पर नजर आने वाले हैं ,लेकिन इस बार वह लोगों को एक्शन या कॉमेडी नहीं हॉरर से डराते हुए दिखाई देंगे। उनकी आने वाली हॉरर फिल्म का नाम शैतान है ,जिसका पोस्टर खुद अजय देवगन ने हालही में रिलीज किया था और आज फिल्म शैतान का टीज़र भी रिलीज़ होगया।

सुपर नेचुरल थ्रिलर फिल्म के साथ अजय देवगन साल 2024 की करेंगे शुरुआत, आर  माधवन संग शेयर करेंगे स्क्रीन - Swadesh News | Swadesh.in | Swadesh Group  Bhopal | Swadesh Live

 

फिल्म का रोंगटे खड़े करने वाला टीजर

बड़े पर्दे पर अपना दमदार एक्शन और कॉमेडी दिखा चुके बॉलीवुड सुपरस्टार शैतानी शक्तियों से अपने परिवार के लिए लड़ते हुए नजर आएंगे। शैतान के दो पोस्टर्स के बाद इसकी पहली झलक का इंतजार कर रहे, फैंस का अब इंतजार खत्म हो गया है, क्योंकि उनकी फिल्म का रोंगटे खड़े करने वाला टीजर फाइनली दर्शकों के सामने आ चुका है। हालांकि, ‘शैतान’ के इस धमाकेदार टीजर के साथ ही अजय देवगन ने फैंस को चेतावनी भी दे डाली है।

अजय देवगन ने अपने फैंस को दी चेतावनी

एक छोटा सा टीजर निश्चित तौर पर आपको इस फिल्म को थिएटर की तरफ जरूर खींचकर लाएगा। सुपर नैचुरल फिल्म शैतान के इस टीजर के साथ ही अजय देवगन ने अपने फैंस को चेतावनी भी दे डाली है। उन्होंने टीजर शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, “वो पूछेगा तुमसे…एक खेल खेलोगे? पर उसके बहकावे में मत आना”।

Shaitan Teaser Release Date: जारी हुआ शैतान का फर्स्ट लुक, अजय देवगन और आर  माधवन की फिल्म का टीजर इस दिन होगा रीलीज! – Khabar Factory

सिंघम अगेन में भी नजर आएँगे अजय

एक्टर की यह फिल्म 8 मार्च 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। खास बात यह है कि फिल्म शैतान में अजय देवगन न केवल एक्टिंग कर रहे हैं, बल्कि वह इस फिल्म के प्रोड्यूसर भी हैं। फिल्म शैतान में अजय देवगन के अलावा आर माधवन और ज्योतिका मुख्य भूमिका में नजर आने वाले हैं आपको बता दें कि इस साल अजय देवगन फिल्म शैतान के अलावा सिंघम अगेन में भी नजर आने वाले हैं।

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईटके लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button